1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, भारतीय जवानों ने एक और ड्रोन मार गिराया

अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्तान, भारतीय जवानों ने एक और ड्रोन मार गिराया

भारतीय सुरक्षाबलों से बार-बार मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पंजाब से सटे भारत-पाक बॉर्डर पर लगातार कई दिनों से पाकिस्तान ड्रोन के जरिए हेरोइन और हथियारों की खेप को भारत में घुसपैठ कराने की कोशिशों में जुटा है। लेकिन भारतीय जवान हर बार इसके मन सौदे पर पानी फेर दे रहे हैं। 

By प्रिया सिंह 
Updated Date

चंडीगढ़: भारतीय सुरक्षाबलों से बार-बार मुंह की खाने के बाद भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पंजाब से सटे भारत-पाक बॉर्डर पर लगातार कई दिनों से पाकिस्तान ड्रोन के जरिए हेरोइन और हथियारों की खेप को भारत में घुसपैठ कराने की कोशिशों में जुटा है। लेकिन भारतीय जवान हर बार इसके मन सौदे पर पानी फेर दे रहे हैं।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

बताया जा रहा है कि पाकिस्तान कई दिनों से ये सारी चीजें कर रहा है। इस बीच भारतीय सुरक्षा एजेंसियों यानी बीएसएफ ने एक बार फिर पाकिस्तान की ओर से ड्रग्स लेकर आ रहे ड्रोन को मार गिराया है, जिसमें भारी मात्रा में हेरोइन के पैकेट बरामद हुए हैं।

कहा जा रहा है कि  पंजाब के भारत-पाकिस्तान सीमा पर तरनतारन सेक्टर के पास पाकिस्तान से आ रहे ड्रोन को मंगलवार सुबह-सुबह बीएसएफ ने मार गिराया. इस ड्रोन से हिरोइन के पैकेट बरामद हुए हैं. पिछले 1 महीने में भारत-पाकिस्तान सीमा पर पंजाब जोन से आठवीं बार ड्रोन को मार गिराया गया है, जिससे नशीले पदार्थ बरामद हुए हैं और हथियार भी बरामद हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...