खुलासा: पाकिस्तानी मंत्री ने पत्नी की हत्या के बाद खुद को मारी थी गोली

खुलासा: पाकिस्तानी मंत्री ने पत्नी की हत्या के बाद खुद को मारी थी गोली
खुलासा: पाकिस्तानी मंत्री ने पत्नी की हत्या के बाद खुद को मारी थी गोली

Pakistan Minister Shot His Wife And Committed Suicide Says Police

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में अपने घर में पत्नी के साथ मृत पाए गए प्रांतीय मंत्री मीर हजर खान बिजरानी ने पत्नी की हत्या करने के बाद उसी हथियार से आत्महत्या की थी। यह खुलासा पुलिस ने शुक्रवार को किया। गुरुवार को यह खबर आई थी कि बिजररानी और उनकी पत्नी फरिहा रज्जाक कराची स्थित अपने आवास में मृत पाए गए थे। पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले के खुलासे का दावा किया।

पुलिस ने घटना के पीछे पारिवारिक कलह को वजह बताई है। पुलिस द्वारा प्राथमिक जांच में पता चला है कि गोली एक ही बंदूक से चलाई गई थी। मंत्री ने अपनी पत्नी को तीन गोली मारने के बाद अपने सिर में गोली मार ली।

बता दें कि पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के वरिष्ठ नेता बिजररानी सिंध प्रांत में योजना व विकास मंत्री थे और उनकी पत्नी पत्रकार थीं। बिजररानी व फरिहा की जनाजे की नमाज जुमे की नमाज के बाद पढ़ी गई। फरिहा की नमाज-ए-जनाजा कराची के डिफेंस हाउसिंग अथारिटी एरिया में पढ़ी गई जबकि बिजरानी की काश्मोर में पढ़ी गई।

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में अपने घर में पत्नी के साथ मृत पाए गए प्रांतीय मंत्री मीर हजर खान बिजरानी ने पत्नी की हत्या करने के बाद उसी हथियार से आत्महत्या की थी। यह खुलासा पुलिस ने शुक्रवार को किया। गुरुवार को यह खबर आई थी कि बिजररानी और उनकी पत्नी फरिहा रज्जाक कराची स्थित अपने आवास में मृत पाए गए थे। पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले के खुलासे का दावा किया। पुलिस ने घटना के पीछे पारिवारिक कलह को वजह…