1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Pakistan : 3 अप्रैल तक स्थगित हुआ पकिस्तान नेशनल असेंबली का सत्र, सदन की कार्यवाही स्‍थगित

Pakistan : 3 अप्रैल तक स्थगित हुआ पकिस्तान नेशनल असेंबली का सत्र, सदन की कार्यवाही स्‍थगित

पकिस्तान की राजनीति में घटनाक्रम पल ,पल बदल रहे है। प्रधान मंत्री इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा करने के लिए बुलाए जाने के तुरंत बाद पाकिस्तान की नेशनल असेंबली की कार्यवाही 3 अप्रैल 2022 तक के लिए स्थगित कर दी गई।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Pakistan: पकिस्तान की राजनीति में पल पल में घटनाक्रम बदल रहे है। प्रधान मंत्री इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा करने के लिए बुलाए जाने के तुरंत बाद पाकिस्तान की नेशनल असेंबली की कार्यवाही 3 अप्रैल 2022 तक के लिए स्थगित कर दी गई। इसी के साथ् पीएम इमरान खन को सत्ता बचाने के लिए थोड़ी मोहलत मिल गई है। इमरान खान ने आज देश को संबोधित करने का ऐलान किया था। दिन पहले उन्होंने देश को संबोधित करने का फसला टाल दिया था।

पढ़ें :- पाक में बाढ़ से मची तबाही : UN चीफ बोले - ऐसा जलवायु नरसंहार कभी नहीं देखा

इमरान खान के खिलाफ विपक्ष की ओर से लाए गए अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर चर्चा के लिए नेशनल असेंबली का सत्र तीन दिन के स्‍थगन के बाद आज शाम करीब 6 बजे शुरू हुआ। लेकिन कुछ ही मिनट के बाद विपक्ष के हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही स्‍थगित कर दी गई। सत्र की अध्‍यक्षता कर रहे डिप्‍टी स्‍पीकर कासिम सूरी ने सदन की कार्यवाही रविवार (3 अप्रैल) को पूर्वाह्न 11:30 बजे तक के लिए स्‍थगित करने की घोषणा की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...