लंदन में भारतीय युवक की हत्या के मामले में पाकिस्तानी गिरफ्तार

indian
लंदन में भारतीय युवक की हत्या के मामले में पाकिस्तानी गिरफ्तार

नई दिल्ली। लंदन में भारतीय मूल के मोहम्मद नदीमुद्दीन की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.पाकिस्तानी नागरिक को लंदन में एक भारतीय शख्स की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। हैदराबाद के रहने वाले मृतक भारतीय का नाम नदीमुद्दीन हमीद मोहम्मद था जिसकी उम्र 24 साल थी। उसकी लंदन के सुपरमार्केट में आठ मई को हत्या कर दी गई थी।

Pakistan National Held For Killing Hyderabadi Youth In London Supermarket :

क्या है मामला?

बता दें कि हैदराबाद के रहने वाले नदीम की तीन दिन पहले एक अज्ञात शख्स ने लंदन के एक सुपरमार्केट में चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। नदीम के परिवार ने एक अंग्रेजी अख़बार से बातचीत में बताया था कि जांच में सामने आया है कि हत्या करने वाला युवक कोई एशियाई ही है। टेम्स वैली पुलिस ने छानबीन के बाद एक पाकिस्तानी युवक को गिरफ्तार किया है।

नदीम के परिवारवालों के मुताबिक आरोपी युवाल आकिब घर भी आता-जाता था। हालांकि दोस्तों ने ये भी माना है कि आकिब की दी हफ्ते पहले नौकरी चली गई थी और वो पहले से ही नदीम के सक्सेसफुल करियर को लेकर मन में जलन रखता था। आकिब पहले भी कई बार नदीम के साथ बुर व्यवहार कर चुका था।

हालांकि किसी ने भी ये नहीं सोचा था कि आकिब इस हद तक चला जाएगा और नदीम का क़त्ल कर देगा। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आकिब को गिरफ्तार किया है। बता दें कि नदीम की हत्या के बाद हैदराबाद में रह रहे उसके परिजनों ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई थी। विदेश मंत्रालय ने उनकी विदेश यात्रा में मदद करने की अपील को स्वीकार कर लिया था।

नई दिल्ली। लंदन में भारतीय मूल के मोहम्मद नदीमुद्दीन की हत्या मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.पाकिस्तानी नागरिक को लंदन में एक भारतीय शख्स की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। हैदराबाद के रहने वाले मृतक भारतीय का नाम नदीमुद्दीन हमीद मोहम्मद था जिसकी उम्र 24 साल थी। उसकी लंदन के सुपरमार्केट में आठ मई को हत्या कर दी गई थी। क्या है मामला? बता दें कि हैदराबाद के रहने वाले नदीम की तीन दिन पहले एक अज्ञात शख्स ने लंदन के एक सुपरमार्केट में चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। नदीम के परिवार ने एक अंग्रेजी अख़बार से बातचीत में बताया था कि जांच में सामने आया है कि हत्या करने वाला युवक कोई एशियाई ही है। टेम्स वैली पुलिस ने छानबीन के बाद एक पाकिस्तानी युवक को गिरफ्तार किया है। नदीम के परिवारवालों के मुताबिक आरोपी युवाल आकिब घर भी आता-जाता था। हालांकि दोस्तों ने ये भी माना है कि आकिब की दी हफ्ते पहले नौकरी चली गई थी और वो पहले से ही नदीम के सक्सेसफुल करियर को लेकर मन में जलन रखता था। आकिब पहले भी कई बार नदीम के साथ बुर व्यवहार कर चुका था। हालांकि किसी ने भी ये नहीं सोचा था कि आकिब इस हद तक चला जाएगा और नदीम का क़त्ल कर देगा। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आकिब को गिरफ्तार किया है। बता दें कि नदीम की हत्या के बाद हैदराबाद में रह रहे उसके परिजनों ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद की गुहार लगाई थी। विदेश मंत्रालय ने उनकी विदेश यात्रा में मदद करने की अपील को स्वीकार कर लिया था।