1. हिन्दी समाचार
  2. बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद भी नहीं सुधरा पाकिस्तान, फिर शुरू किया आतंकी कैंप

बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद भी नहीं सुधरा पाकिस्तान, फिर शुरू किया आतंकी कैंप

Pakistan Not Improved After Air Strike In Balakot Terrorist Camp Started Again

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। सरकार ने बुधवार को कहा कि खुफिया सूचनाओं के अनुसार पाकिस्तान के बालाकोट में स्थित आतंकी शिविरों को फिर से सक्रिय करने के प्रयासों के संकेत मिलते हैं। बालाकोट स्थित आतंकी शिविरों को भारतीय वायु सेना के लड़ाकू विमानों से बमबारी कर नष्ट कर दिया गया था। लेकिन अब फिर से वहां पर आतंक की ट्रेनिंग दी जाने लगी है। 

पढ़ें :- रामपुर:मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की चौदह सौ बीघा जमीन सरकार के नाम करने के आदेश,जाने पूरा मामला

केंद्रीय गृह राज्‍य मंत्री जीके रेड्डी ने बताया, ‘इनपुट्स के माध्यम से ऐसे संकेत मिले हैं कि पाकिस्तान स्थित आतंकवादी बालाकोट में फिर से सक्रिय होने के लिए हरसंभव कोशिश में लगे हुए हैं। उन्होंने बताया कि बालाकोट में वे भारत के खिलाफ अपने जिहादी अभियानों को शुरू करने में जुटे हुए हैं। लेकिन भारत सरकार सीमाओं को सुरक्षित रखने के लिए प्रतिबद्ध है और आतंकवादियों को नेस्तनाबूत करने के लिए जो कदम जरूरी होगा। सरकार उसे जरूर उठाएगी।’

बता दें कि पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर जैश के आतंकियों ने हमला किया था जिसमें 44 जवान मारे गए थे। इस हमले के बाद भारतीय वायुसेना के 12 मिराज 2000 ने सीमा पर जाकर खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बालाकोट में जैश के ठिकानों को निशाना बनाया था और उसके 6 में से 5 ठिकानों को तबाह कर दिया था।  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...