महबूबा मुफ्ती का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा पाकिस्तान ने ईद के लिए ​नहीं रखे हैं परमाणु बम

mahbooba mufti
जम्मू-कश्मीर: महबूबा मुफ्ती गिरफ्तार, ले जाया गया गेस्ट हाउस

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा परमाणु बम को लेकर दिए गए बयान के बाद जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पलटवार किया है। पाकिस्तान की तरफदारी करते हुए उन्होने कहा कि अगर भारत ने परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं रखे हैं, तो जाहिर है कि पाकिस्तान ने भी ईद के लिए नहीं रखे हैं।

Pakistan Not Kept Theirs Nuclear Bomb For Eid Says Mahbooba Mufti :

पीएम मोदी के बयान के बाद महबूबा ने सोमवार को ट्वीट किया। जिसमें उन्होने लिखा कि समझ नहीं आता कि आखिर क्यों प्रधानमंत्री मोदी इतने निचले स्तर पर जाकर बयानबाजी कर रहे हैं, उन्होंने राजनीतिक बहस के स्तर को गिराने का काम किया है।

बता दें कि पीएम मोदी रविवार को बाड़मेर में जनसभा में शामिल होने गए थे, जहां उन्होने कहा कि भारत ने भी परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं रखे हैं। पीएम का यह बयान पाकिस्तान की उन धमकियों को जवाब था, जिसमें पाकिस्तान के नेता बार-बार दिल्ली पर परमाणु हमले की बात कहते आए हैं।

यहीं नहीं पीएम ने कहा कि बीते दिनों पाकिस्तान के खिलाफ की गई कार्रवाई के ​जरिए हमने पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल दी है। यहां तक कि उसे कटोरा लेकर घूमने के लिए मजबूर कर दिया है। पीएम मोदी ने वहां मौजूद हजारों लोगों के सामने कहा कि हमने आतंकियों के दिल में डर पैदा कर दिया है। इससे पहले वो आए दिन हमारे देश में धमाके करते रहते थे।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा परमाणु बम को लेकर दिए गए बयान के बाद जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पलटवार किया है। पाकिस्तान की तरफदारी करते हुए उन्होने कहा कि अगर भारत ने परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं रखे हैं, तो जाहिर है कि पाकिस्तान ने भी ईद के लिए नहीं रखे हैं। पीएम मोदी के बयान के बाद महबूबा ने सोमवार को ट्वीट किया। जिसमें उन्होने लिखा कि समझ नहीं आता कि आखिर क्यों प्रधानमंत्री मोदी इतने निचले स्तर पर जाकर बयानबाजी कर रहे हैं, उन्होंने राजनीतिक बहस के स्तर को गिराने का काम किया है। बता दें कि पीएम मोदी रविवार को बाड़मेर में जनसभा में शामिल होने गए थे, जहां उन्होने कहा कि भारत ने भी परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं रखे हैं। पीएम का यह बयान पाकिस्तान की उन धमकियों को जवाब था, जिसमें पाकिस्तान के नेता बार-बार दिल्ली पर परमाणु हमले की बात कहते आए हैं। यहीं नहीं पीएम ने कहा कि बीते दिनों पाकिस्तान के खिलाफ की गई कार्रवाई के ​जरिए हमने पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल दी है। यहां तक कि उसे कटोरा लेकर घूमने के लिए मजबूर कर दिया है। पीएम मोदी ने वहां मौजूद हजारों लोगों के सामने कहा कि हमने आतंकियों के दिल में डर पैदा कर दिया है। इससे पहले वो आए दिन हमारे देश में धमाके करते रहते थे।