पाकिस्तान: कराची-रावलपिंडी तेजगाम एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, 50 से अधिक यात्रियों की मौत

पाकिस्तान: कराची-रावलपिंडी तेजगाम एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, 50 से अधिक यात्रियों की मौत
पाकिस्तान: कराची-रावलपिंडी तेजगाम एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, 50 से अधिक यात्रियों की मौत

नई दिल्ली। पाकिस्तान (Pakistan) की कराची-रावलपिंडी तेजगाम एक्सप्रेस (Karachi-Rawalpindi Tezgam express) गुरुवार सुबह भीषण आग का शिकार बन गई। आग ने इतनी तेजी में भयानक रूप ले लिया कि हादसे में अब तक 50 से अधिक लोगों की मौत हो गई है, जबकि 30 से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ट्रेन की 3 बोगियां जलकर पूरी तरह से खाक हो चुकी हैं। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। वहीं रेल मंत्री राशिद का कहना है कि ट्रेन में आग लगने की वजह सिलेंडर में विस्फोट हुआ है।

Pakistan People Killed 13 Injured In Fire In Karachi Rawalpindi Tezgam Express Train :

मिली जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान की कराची-रावलपिंडी तेजगाम एक्सप्रेस गुरुवार सुबह रहीम यार खान रेलवे स्टेशन के करीब लियाकतपुर के करीब पहुंची ही थी कि तभी ट्रेन की एक बोगी में भयानक आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि यात्रियों को खुद को बचाने का मौका तक नहीं मिला।

बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त ट्रेन में सवार यात्री सो रहे थे, वहीं पहले ट्रेन की इकॉनमी क्लास की 2 बोगियों में आग लगी, जो बिजनेस क्लास तक फैल गई। आग से बोगियों में अफरा-तफरी मच गई वहीं कुछ लोग जान बचाने के लिए चलती ट्रेन से कूद गए, इससे उन्हें गंभीर चोटें भी आई। घायलों के रेस्क्यू के लिए मुल्तान से आर्मी का एक हेलीकॉप्टर भी भेजा गया है। मुल्तान के बीवीएच बहावलपुर और पाकिस्तान-इटालियन मॉडर्न बर्न सेंटर में सभी घायलों का इलाज चल रहा है।

नई दिल्ली। पाकिस्तान (Pakistan) की कराची-रावलपिंडी तेजगाम एक्सप्रेस (Karachi-Rawalpindi Tezgam express) गुरुवार सुबह भीषण आग का शिकार बन गई। आग ने इतनी तेजी में भयानक रूप ले लिया कि हादसे में अब तक 50 से अधिक लोगों की मौत हो गई है, जबकि 30 से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ट्रेन की 3 बोगियां जलकर पूरी तरह से खाक हो चुकी हैं। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। वहीं रेल मंत्री राशिद का कहना है कि ट्रेन में आग लगने की वजह सिलेंडर में विस्फोट हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान की कराची-रावलपिंडी तेजगाम एक्सप्रेस गुरुवार सुबह रहीम यार खान रेलवे स्टेशन के करीब लियाकतपुर के करीब पहुंची ही थी कि तभी ट्रेन की एक बोगी में भयानक आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि यात्रियों को खुद को बचाने का मौका तक नहीं मिला। बताया जा रहा है कि जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त ट्रेन में सवार यात्री सो रहे थे, वहीं पहले ट्रेन की इकॉनमी क्लास की 2 बोगियों में आग लगी, जो बिजनेस क्लास तक फैल गई। आग से बोगियों में अफरा-तफरी मच गई वहीं कुछ लोग जान बचाने के लिए चलती ट्रेन से कूद गए, इससे उन्हें गंभीर चोटें भी आई। घायलों के रेस्क्यू के लिए मुल्तान से आर्मी का एक हेलीकॉप्टर भी भेजा गया है। मुल्तान के बीवीएच बहावलपुर और पाकिस्तान-इटालियन मॉडर्न बर्न सेंटर में सभी घायलों का इलाज चल रहा है।