भारत से घबराया पाकिस्तान, पीएम इमरान खान ने बुलाई एनएमसी की बैठक

emran khan
UNESCO ने जनरल कॉन्फ्रेंस के 40वें सत्र में पाकिस्तान को लगाई फटकार, जानें क्यों

नई दिल्ली। कश्मीर पर मौजूदा वक्त तैनात किए गए करीब 35 हजार जवानों के मसले के अलावा भारतीय सैनिकों द्वारा पाकिस्तानी बैट जवानों को मार गिराने के बाद पाकिस्तान बुरी तरह घबराया है। यही वजह है कि रविवार शाम पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने क्षेत्रीय गतिविधियों के मद्देनजर राष्ट्रीय सुरक्षा पर चर्चा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा समिति (एनएससी) की बैठक की।

Pakistan Pm Emraan Khan Held Nmc Meeting :

बता दें कि सूचना एवं प्रसारण के मामले में प्रधानमंत्री की विशेष सहायक डॉ.फिरदौस आशिक अवान ने रविवार को कई ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। जिसमें उन्होने कहा कि पाकिस्तान के राजनीतिक नेतृत्व को एक ही मंच पर आकर ‘एकता एवं एकजुटता का संदेश देना चाहिए।

इसके अलावा विदेशमंत्री शाह महमूद कुरैशी ने रविवार को इस्लामिक सहयोग संगठन के महासचिव डॉ.युसूफ अहमद अल-उसेमीन अनुरोध किया है कि वो कश्मीर मुद्दे पर संज्ञान लें। यह जानकारी रेडियो पाकिस्तान ने अपनी रिपोर्ट में दी।

नई दिल्ली। कश्मीर पर मौजूदा वक्त तैनात किए गए करीब 35 हजार जवानों के मसले के अलावा भारतीय सैनिकों द्वारा पाकिस्तानी बैट जवानों को मार गिराने के बाद पाकिस्तान बुरी तरह घबराया है। यही वजह है कि रविवार शाम पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने क्षेत्रीय गतिविधियों के मद्देनजर राष्ट्रीय सुरक्षा पर चर्चा के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा समिति (एनएससी) की बैठक की। बता दें कि सूचना एवं प्रसारण के मामले में प्रधानमंत्री की विशेष सहायक डॉ.फिरदौस आशिक अवान ने रविवार को कई ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। जिसमें उन्होने कहा कि पाकिस्तान के राजनीतिक नेतृत्व को एक ही मंच पर आकर 'एकता एवं एकजुटता का संदेश देना चाहिए। इसके अलावा विदेशमंत्री शाह महमूद कुरैशी ने रविवार को इस्लामिक सहयोग संगठन के महासचिव डॉ.युसूफ अहमद अल-उसेमीन अनुरोध किया है कि वो कश्मीर मुद्दे पर संज्ञान लें। यह जानकारी रेडियो पाकिस्तान ने अपनी रिपोर्ट में दी।