PAK में प्रधानमंत्री आवास की लग्जरी कारें होंगी नीलाम

PAK में प्रधानमंत्री आवास की लग्जरी कारें होंगी नीलाम
PAK में प्रधानमंत्री आवास की लग्जरी कारें होंगी नीलाम

Pakistan Pm House Luxury Cars To Sell Auction On Sept 17

नई दिल्ली। पाकिस्तान सरकार ने प्रधानमंत्री आवास में मौजूद आवश्यकता से अधिक लग्जरी वाहनों की बिक्री का निर्णय किया है। BMW, मर्सिडीज, लैंड क्रूजर, SUV सहित अन्य कारों की नीलामी की जाएंगी। इनमें कुछ बुलेटप्रूफ कारें भी शामिल हैं। कैश की किल्लत झेल रही पाकिस्तान सरकार ने फिजूलखर्ची रोकने के मकसद से ऐसा फैसला किया है। खबर के मुताबिक नई सरकार के खर्च को कम किया जा रहा है। आलीशान वाहनों की सूची तैयार की गई है जो प्रधानमंत्री आवास में 17 सितंबर को होने वाली नीलामी के दौरान बिक्री के लिए रखे जाएंगे।

खबर में बताया गया कि इस सूची में 2016 मॉडल की चार मर्सिडीज बेंज कारें भी हैं। इनमें से दो 4,000 सीसी की बुलेट-प्रूफ कारें हैं। इसके अलावा टोयोटा की 16 कारें हैं। इनमें से एक 2004 की लेक्सस कार, एक 2006 की लेक्सस एसयूवी और दो 2004 की लैंड क्रूजर हैं। आठ कार 2003 से 2013 तक के मॉडल की हैं। इन सभी के अलावा नीलामी में 2015 मॉडल की चार बुलेट-प्रूफ लैंड क्रूजर वाहन भी रखे जाएंगे।

खबर के अनुसार 1800 सीसी की एक होंडा सिविक और तीन सुजुकी वाहन भी सूची में हैं तथा इसमें 1994 मॉडल की एक हिनो बस भी शामिल है। नकदी की तंगी झेल रही सरकार के खर्च को कम करने के अपने वायदे पर कायम रहते हुए प्रधानमंत्री इमरान खान, 18 अगस्त को पद संभालने के बाद से अपने सैन्य सचिव के तीन कमरे वाले घर में अपने दो नौकरों के साथ रह रहे हैं। उन्होंने घोषणा की थी कि वह विशाल प्रधानमंत्री आवास में नहीं रहेंगे जहां 524 स्टाफकर्मी और 80 वाहनों का बेड़ा है।

नई दिल्ली। पाकिस्तान सरकार ने प्रधानमंत्री आवास में मौजूद आवश्यकता से अधिक लग्जरी वाहनों की बिक्री का निर्णय किया है। BMW, मर्सिडीज, लैंड क्रूजर, SUV सहित अन्य कारों की नीलामी की जाएंगी। इनमें कुछ बुलेटप्रूफ कारें भी शामिल हैं। कैश की किल्लत झेल रही पाकिस्तान सरकार ने फिजूलखर्ची रोकने के मकसद से ऐसा फैसला किया है। खबर के मुताबिक नई सरकार के खर्च को कम किया जा रहा है। आलीशान वाहनों की सूची तैयार की गई है जो प्रधानमंत्री आवास…