भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक से बौखलाया पाकिस्तान, नवाज बोले- हमें कमजोर न समझें

इस्लामाबाद| पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत की ओर से नियंत्रण रेखा पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ की घोषणा किए जाने के बाद गुरुवार को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि देश के शांतिपूर्ण रवैये को उनकी कमजोरी न समझा जाए।




भारत की ओर से ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ की घोषणा के तुरंत बाद नवाज ने इसकी निंदा करते हुए इसे भारतीय सेना की ‘बिना किसी उकसावे की कार्रवाई’ करार दिया और कहा कि यह भारतीय सेना के ‘आक्रामक’ रवैये को दर्शाता है। रेडियो पाकिस्तान ने नवाज के हवाले से कहा कि भारतीय अभियान से दो पाकिस्तानी सैनिकों की जान गई है।

Pakistan Pm Nawaz Sharif Condemns Indias Surgical Strikes Along Loc :

प्रधानमंत्री ने कहा, “पड़ोसी क्षेत्रों के साथ हमारे शांतिपूर्ण रवैये को कमजोरी नहीं समझा जाना चाहिए। हमारे बहादुर जवान देश की अखंडता की रक्षा करने में पूरी तरह सक्षम हैं।” उन्होंने कहा कि पाकिस्तान देश की संप्रभुता को कमजोर करने वाले किसी डिजाइन को नष्ट कर सकता है।



इस्लामाबाद| पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत की ओर से नियंत्रण रेखा पर 'सर्जिकल स्ट्राइक' की घोषणा किए जाने के बाद गुरुवार को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि देश के शांतिपूर्ण रवैये को उनकी कमजोरी न समझा जाए। भारत की ओर से 'सर्जिकल स्ट्राइक' की घोषणा के तुरंत बाद नवाज ने इसकी निंदा करते हुए इसे भारतीय सेना की 'बिना किसी उकसावे की कार्रवाई' करार दिया और कहा कि यह भारतीय सेना के 'आक्रामक' रवैये को दर्शाता है। रेडियो पाकिस्तान ने नवाज के हवाले से कहा कि भारतीय अभियान से दो पाकिस्तानी सैनिकों की जान गई है।प्रधानमंत्री ने कहा, "पड़ोसी क्षेत्रों के साथ हमारे शांतिपूर्ण रवैये को कमजोरी नहीं समझा जाना चाहिए। हमारे बहादुर जवान देश की अखंडता की रक्षा करने में पूरी तरह सक्षम हैं।" उन्होंने कहा कि पाकिस्तान देश की संप्रभुता को कमजोर करने वाले किसी डिजाइन को नष्ट कर सकता है।