1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Pakistan Political Crisis: इमरान खान ने कहा- सरकार गिराने की ‘साजिश’ में विदेशी ताकतों का हाथ, मिल रही धमकियां

Pakistan Political Crisis: इमरान खान ने कहा- सरकार गिराने की ‘साजिश’ में विदेशी ताकतों का हाथ, मिल रही धमकियां

सत्ता विरोधी ताकतों से मिल चुनौतियों पर पीएम इमरान की कुर्सी हिलती नजर आ रही है। विपक्ष ने प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ संकट खड़ा करना शुरू किया है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Pakistan Political Crisis : सत्ता विरोधी ताकतों से मिल चुनौतियों पर पीएम इमरान की कुर्सी हिलती नजर आ रही है। विपक्ष ने प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ संकट खड़ा करना शुरू किया है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को पद से हटाने के लिए विपक्ष अविश्वास प्रस्ताव लेकर आया है। अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान से पहले पीएम इमरान ने रविवार को एक विशाल रैली को संबोधित किया। रैली में इमरान खान ने दावा किया कि उनकी सरकार को गिराने में विदेशी ताकतें साजिश कर रही है। इस्लामाबाद के परेड ग्राउंड में संबोधित करते हुए इमरान खान ने कहा कि देश की विदेश नीति तय करने के लिए विदेशी तत्व स्थानीय राजनीति का इस्तेमाल कर रहे हैं।

पढ़ें :- इमरान खान ने महिला जज के खिलाफ टिप्पणी पर मांगी माफी,बोले- दोबारा ऐसा नहीं होगा

रैली को संबोधित करते हुए इमरान खान ने एक पर्चा लहराते हुए कहा कि सरकार को गिराने की साजिश दूसरे देशों से हो रही हैं। हमें लिखित में धमकी दी गई है लेकिन हम राष्ट्रीय हितों से समझौता नहीं करेंगे। खबरों के अनुसार, जब से विपक्ष ने प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ संकट खड़ा करना शुरू किया है, तब से 50 से अधिक संघीय और प्रांतीय मंत्रियों को सार्वजनिक रूप से नहीं देखा गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...