1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Pakistan Political Crisis : आर्मी चीफ से मुलाकात के बाद PM इमरान ने किया बड़ा फैसला , आज नहीं करेंगे देश को संबोधित

Pakistan Political Crisis : आर्मी चीफ से मुलाकात के बाद PM इमरान ने किया बड़ा फैसला , आज नहीं करेंगे देश को संबोधित

पाकिस्तान में सियासी उथल के बीच सरकार बचाने के लिए पीएम इमरान खान की  हर कोशिश असफल होती जा रही है। इमरान  सरकार में  सहयोगी उनको छोड़ कर विपक्ष से हाथ् मिला रहे है। 

By अनूप कुमार 
Updated Date

Pakistan Political Crisis : पाकिस्तान में सियासी उथल के बीच सरकार बचाने के लिए पीएम इमरान खान की  हर कोशिश असफल होती जा रही है। इमरान  सरकार में  सहयोगी उनको छोड़ कर विपक्ष से हाथ् मिला रहे है। ताजा हालात को देखते हुए पाकिस्तान के सियासी जानकार  कयास लगा रहे है कि इमरान खान सरकार गिर सकती है। देश में चल रहे सियासी संकट के बीच पाकिस्तान के ऐसी खबरें आ रही थी कि पीएम इमरान खान देश को संबोधित कर सकते हैं। इस बीच आर्मी चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा ने इमरान खान से मुलाकात की। दोनों लोगों के मुलाकात के बाद खबरें आने लगी कि इमरान खान आज देश को संबोधित नहीं करेंगे।

पढ़ें :- Pakistan News: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की पत्नी का सनसनीखेज ऑडियो हुआ वायरल, इसके बारे में जानिए

विपक्ष इमरान खान की सरकार  के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आया है, जिस पर वोटिंग 3 अप्रैल को होगी। पाकिस्तान के आंतरिक मंत्री शेख राशिद ने कहा कि एक  इमरजेंसी बैठक बुलाई गई है, जिसके बाद पाक पीएम देश को संबोधित करेंगे। पाकिस्तान की इमरान सरकार का साथ छोड़ने जा रही MQM के सदस्य और कानून मंत्री फ़ारुग नसीम और आईटी मंत्री अमीन उल हक ने भी इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...