1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Pakistan Politics: कुर्सी जाते ही बढ़ने लगी इमरान खान की मुश्किलें, प्रवक्ता के घर छापे से हड़कंप

Pakistan Politics: कुर्सी जाते ही बढ़ने लगी इमरान खान की मुश्किलें, प्रवक्ता के घर छापे से हड़कंप

सत्ता से बेदखल होने के बाद पूर्व पीएम इमरान खान और उनके नेताओं की मुश्किलें बढ़नी शुरू हो गईं हैं। इमरान खान (Imran Khan) के प्रवक्ता डॉ. अर्सलान खालिद (Dr. Arslan Khalid) के घर पर छापेमारी शुरू हो गई है। रविवार तबड़के अर्सलान खालिद (Dr. Arslan Khalid)  के घर छापा पड़ा है। पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (पीटीआई) ने एक ट्वीट में यह जानकारी दी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Pakistan Politics: सत्ता से बेदखल होने के बाद पूर्व पीएम इमरान खान और उनके नेताओं की मुश्किलें बढ़नी शुरू हो गईं हैं। इमरान खान (Imran Khan) के प्रवक्ता डॉ. अर्सलान खालिद (Dr. Arslan Khalid) के घर पर छापेमारी शुरू हो गई है। रविवार तबड़के अर्सलान खालिद (Dr. Arslan Khalid)  के घर छापा पड़ा है। पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ (पीटीआई) ने एक ट्वीट में यह जानकारी दी।

पढ़ें :- Peshawar Blast : पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने स्वीकारा- आतंकवाद के बीज हमने ही बोए

पार्टी की तरफ से कहा गया है कि डॉ. खालिद के घर में छापे के दौरान उनके परिजनों के भी फोन जब्त कर लिए गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कभी किसी को अपशब्द नहीं कहा और न ही किसी संस्थान पर हमला किया।

पीटीआई का दावा है कि कहा गया था कि पार्टी के किसी भी सदस्य के खिलाफ बदले की कार्रवाई नहीं की जाएगी, इसके बाद भी छापेमारी की गई। मीडिया रिपोर्ट की माने से सत्ता से बेदखल होने के बाद इमरान खान की भी मुश्किलें बढ़ेंगी। विपक्षी पार्टियां लगातार उन्हें घेर रही थीं।

 

पढ़ें :- आज खेला जाएगा T20 सीरीज का आखिरी मैच जाने कब और कहां होगा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...