1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Pakistan : महिला विधायक का अश्लील वीडियो वायरल, ‘बॉयफ्रेंड’ अरेस्ट

Pakistan : महिला विधायक का अश्लील वीडियो वायरल, ‘बॉयफ्रेंड’ अरेस्ट

पाकिस्तान (Pakistan) की एक महिला विधायक इन दिनों अश्लील वीडियो वायरल तेजी से वायरल है। इस महिला विधायक का नाम सानिया आशिक (Sania Aashiq) बताया जा रहा है। विधायक का वीडियो वायरल करने और धमकी देने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। यह सब तब हुआ जब विधायक ने खुद पुलिस में शख्स की शिकायत दर्ज कराई । सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया देने लगे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान (Pakistan) की एक महिला विधायक इन दिनों अश्लील वीडियो वायरल तेजी से वायरल है। इस महिला विधायक का नाम सानिया आशिक (Sania Aashiq) बताया जा रहा है। विधायक का  वीडियो वायरल करने और धमकी देने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। यह सब तब हुआ जब विधायक ने खुद पुलिस में शख्स की शिकायत दर्ज कराई । सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया देने लगे।

पढ़ें :- इमरान के बिगड़े बोल, मरियम से कहा- मेरा नाम इतना न लो कि आपके पति बुरा मान जाए

 

बता दें कि सानिया आशिक (Sania Aashiq) पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज (Pakistan Muslim League Nawaz) की नेता हैं।  वह पंजाब प्रांत के तक्षशिला विधानसभा से विधायक हैं। ‘द नेशन’ (The Nation) की एक रिपोर्ट के मुताबिक सानिया आशिक (Sania Aashiq) ने 26 अक्टूबर को सरकार और केंद्रीय जांच एजेंसी (Central Investigative Agency) के पास इस वीडियो के बारे में शिकायत दर्ज कराई थी। जांच के बाद पुलिस ने वीडियो लीक करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया पर लोग इसे सानिया आशिक का बॉयफ्रेंड बता रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, सानिया आशिक (Sania Aashiq ) ने अपने बयान में कहा है कि उसने मेरे वीडियो को टिकटॉक पर वायरल करने के अलावा अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। वीडियो में नजर आने वाली महिला मेरी तरह दिख रही है। मुझसे जुड़ी रैंडम क्लिप्स वायरल कर मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है, मुझे धमकी भरे कॉल भी आ रहे हैं।

हालांकि रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि एजेंसी ने अब तक इस मामले में कोई बयान जारी नहीं किया है। उधर सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में नजर आने वाली महिला सानिया आशिक (Sania Aashiq)  ही हैं। फिलहाल आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई गई है। सानिया नवाज शरीफ (Nawaz Sharif)  की बेटी मरियम नवाज (Maryam Nawaz) की बेहद करीबी मानी जाती हैं। वह पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (PM Imran Khan) को अलग-अलग मुद्दों पर घेरती रहती हैं।

पढ़ें :- Pakistan Political Crisis : शहबाज शरीफ निर्विरोध PM चुने गए, इमरान खान की पार्टी PTI ने चुनाव का बहिष्कार किया

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...