1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Pakistan: राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और शहबाज शरीफ ने एक दूसरे को लिखे सीक्रेट लेटर्स, कही ये बात

Pakistan: राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन और शहबाज शरीफ ने एक दूसरे को लिखे सीक्रेट लेटर्स, कही ये बात

पाकिस्तान के नये प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के बीच सीक्रेट लेटर्स के जरिए बातचीत इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Pakistan : पाकिस्तान के नये प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के बीच सीक्रेट लेटर्स के जरिए बातचीत इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक,  शहबाज शरीफ और रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के बीच सीक्रेट लेटर्स के जरिए बातचीत की गई है। इस पत्र में दोनों ने आपसी सहयोग को मजबूत करने की इच्छा जाहिर की है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि, रूसी राष्ट्रपति के साथ चिट्ठी के आदान-प्रदान को टॉप सीक्रेट रखने की कोशिश की है, ताकि मीडिया को इसकी खबर ना लगे और उनकी सरकार विवादों में नहीं आए।

पढ़ें :- Nepal News : त्रिभुवन इंटरनेशनल एयरपोर्ट से अचानक रोकी गईं सभी उड़ानें, यात्री परेशान

पाकिस्तान के प्रमुख अखबार ‘द एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ ने इस सीक्रेट लेकर को लेकर खुलासा किया है, जिसमें कहा गया है कि, पुतिन ने पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री को एक पत्र लिखा, जिसमें उन्हें उनके प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी। वहीं, पाकिस्तान के विदेश कार्यालय के एक अधिकारी ने पाकिस्तानी अखबार की इस रिपोर्ट की पुष्टि की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...