1. हिन्दी समाचार
  2. सोनौली में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला फूंका गया

सोनौली में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला फूंका गया

By रवि तिवारी 
Updated Date

Pakistan Prime Ministers Effigy Burnt In Sonauli

सोनौली। पाकिस्तान के गुरुद्वारा ननकाना साहिब में अराजकतत्वो द्वारा की गई पत्त्थरबाजी के विरोध में भाजपा कार्यकर्ता, बजरंग दल ने स्थानीय व्यापारियों के साथ पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन किया ।

पढ़ें :- यूपी में कोरोना का कहर जारी, 24 घंटे में 18021 नए मरीज, लखनऊ का आंकड़ा 5 हजार पार

मंगलवार की शाम भाजपा नगर अध्यक्ष प्रेम जायसवाल के नेतृत्व में स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता और व्यापारियों ने नगर में जुलूस निकाल कर कस्बे के रामजानकी मंदिर चौराहे पर पाकिस्तान के गुरुद्वारा ननकाना साहिब में अराजकतत्वो द्वारा की गई पत्त्थर बाजी के विरोध में अपने समर्थकों के साथ पहुँच कर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला जलाया और पाकिस्तान विरोधी नारे लगाकर विरोध प्रदर्शन किया । इस दौरान उन्होंने कहा कि पाकिस्तान सरकार का कर्तव्य है कि वह धार्मिक स्थल की सुरक्षा, पवित्रता और सुरक्षा सुनिश्चित करे और अल्पसंख्यकों के मान, सम्मान की रक्षा करे।

इस मौके पर हियुवा महेंद्र पांडेय,अनीश सिंह बजरंग दल, सरदार विक्की सिह ,राजू गुप्ता , प्रेम सिंह, दुर्गा मद्देशिया ,राजनाथ भारती ,रंजीत सिंह, जर्नैल सिंह, परमजीत सिंह,गौरव,राकेश मद्देशिया,सुदर्शन प्रजापति, विजय मिश्रा सहित कई लोग मौजूद रहे।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया

पढ़ें :- UPRVUNL भर्ती 2021 जूनियर इंजीनियर के पदों पर बम्पर भर्ती, इस तारीक से कर सकतें हैं आवेदन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...