1. हिन्दी समाचार
  2. पाकिस्तान के मंत्री शेख रशीद की गीदड़ भभकी, कहा-जंग परंपरागत तरीके से नहीं, अब परमाणु युद्ध होगा

पाकिस्तान के मंत्री शेख रशीद की गीदड़ भभकी, कहा-जंग परंपरागत तरीके से नहीं, अब परमाणु युद्ध होगा

By शिव मौर्या 
Updated Date

Pakistan Railway Minister Sheikh Rashid Threatened War

नई दिल्ली। पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद एक बार फिर अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। शेख रशीद ने बिना नाम लिए भारत को गीदड़ भभकी दी है। इससे पहले भी वह कई बार भारत को धमकी दे चुके हैं। इस बार परमाणु युद्ध की धमकी दी है। शेख रशीद का कहना है कि जंग परंपरगत तरीके से नहीं बल्कि परमाणु युद्ध से हागा।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

इससे पहले भी रेलमंत्री पाकिस्तान के पास एक-एक पाव और सवा-सवा सौ ग्राम के परमाणु बम होने वाला बयान दे चुके हैं। बता दें कि, जम्मू—कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लेने के बाद पाकिस्तान भारत के खिलाफ लगातार दुष्प्रचार कर रहा है। बता दें कि, सोमवार को पत्रकार वार्ता के दौरान राशीद ने युद्ध की धमकी दी थी।

रशीद ने कहा कि, ‘126 दिन धरने में शामिल था, उस वक्त देश के हालात और सरहदी मामले ऐसे नहीं थे। यह गंभीर खतरा है इस देश को और ये जंग खौफनाक हो सकती है। ये कन्वेंशनल आर्म नहीं होगी। जो अक्ल के अंधे ये समझ रहे हैं कि 4-6 दिन टैंक, तोपें चलेंगी या हवाई जहाज, हवाई हमले होंगे या नौसेना के गोले चलेंगे। बिलकुल नहीं। यह एक परमाणु युद्ध होगा। यह साफतौर पर परमाणु युद्ध होगा। जिस तरह की जरूरत होगी उस तरह का असलहा इस्तेमाल करेंगे।’ बता दें कि, शेख रशीद पहले भी परमाणु युद्ध की धमकी दे चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X