1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. अश्लीलता परोसने वाले पाकिस्तान ने बिस्किट के विज्ञापन को बताया अश्लील, इस वजह से कर दिया बैन

अश्लीलता परोसने वाले पाकिस्तान ने बिस्किट के विज्ञापन को बताया अश्लील, इस वजह से कर दिया बैन

Pakistan Serving Pornography Told Biscuit Advertisement Indecent Because Of This Banned

By आराधना शर्मा 
Updated Date

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में एक बिस्किट का विज्ञापन विवादों में घिर गया है। चार अक्तूबर से यह विज्ञापन टीवी चैनल पर चल रहा था। इसपर अब पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी (पेमरा) ने बैन लगा दिया है। विज्ञापन में पाकिस्तानी अभिनेत्री मेहविश हयात दिखाई दे रही हैं। कुछ लोग जहां विज्ञापन पर लगे बैन के समर्थन में हैं वहीं कुछ इसका विरोध कर रहे हैं।

पढ़ें :- महिला का गजब कारनामा, चावल के दाने से 150 घंटे मे लिख दी पूरी श्रीमद्भगवद्गीता

आपको बता दें, पाकिस्तान के सोशल एक्टिविस्ट (कार्यकर्ता) का कहना है कि इस विज्ञापन में अश्लीलता है। इस कारण देशभर के लोग डरे हुए हैं। दरअसल, यह विज्ञापन बॉलीवुड के किसी आइटम नंबर की तर्ज पर तैयार किया गया है। पाकिस्तान के चार प्रांतों की वेशभूषा में मेहविश डांस करती हुई नज़र आती हैं, उनके साथ में कुछ पुरुष भी हैं। विज्ञापन में एक सहयोगी हाथ में रायफल लिए हुए नज़र आता है।

इसे लेकर पेमरा ने टीवी चेनलों को गाइडलाइन जारी की हैं। इसमें कहा गया है कि TV चैनलों पर अश्लील और आपत्तिजनक कंटेंट नहीं दिखाया जाना चाहिए। इसके एक दिन बाद विज्ञापन पर बैन लगा दिया गया है।

वहीं, इमरान खान के मंत्री अली मोहम्मद खान ने पीएम इमरान खान को टैग करते एक ट्वीट किया है। इसमें उनका कहना है कि पीएम भी इस किस्म के इस्लाम विरोधी कदमों का विरोध करते हैं। ये हमारे समाज को खराब करते हैं और इनका युवाओं पर गलत प्रभाव पड़ता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...