1. हिन्दी समाचार
  2. ओवैसी के सामने पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वाली लड़की गिरफ्तार, राजद्रोह का केस दर्ज

ओवैसी के सामने पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वाली लड़की गिरफ्तार, राजद्रोह का केस दर्ज

By शिव मौर्या 
Updated Date

Pakistan Speaking Girl Arrested Sedition Case Registered

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के सामने पाकिस्तान के समर्थन में नारा लगाने वाली लड़की को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पाकिस्तान समर्थित नारा लगाने वाली लड़की अमूल्या लियोना के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज किया गया है।

पढ़ें :- Realme का सबसे सस्ता 5G फोन लॉन्च, 15000 रुपये से कम है कीमत

कोर्ट ने अमूल्या लियोना को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अमूल्या लियोना को परप्पाना अग्रहारा की सेंट्रल जेल में रखा जाएगा। इसके साथ ही बेंगलुरू पुलिस ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ फ्रीडम पार्क में आयोजित रैली के आयोजकों को भी नोटिस भेजा है।

उन्हें पूछताछ के लिए आज बुलाया गया। वहीं, इस बीच बीजेपी मीडिया सेल के प्रभारी अमित मालवीय ने आरोपी लड़की अमूल्या लियोना का एक वीडियो ट्वीट किया है। इसके जरिए उन्होंने आशंका जाहिर की है कि जो दिख रहा है उसके पीछे कोई बड़ी साजिश तो नहीं है।

अमूल्या का ये वीडियो 21 जनवरी का है, जिसमें उसने एक यू ट्यूब चैनल को इंटरव्यू में ये सारी बातें कहीं हैं, जिसे अमित मालवीय ने जारी किया है। उधर, अमूल्या लियोना के विवादित नारों को सुनकर ना सिर्फ राजनीति सुलग रही है, बल्कि खुद उसके पिता ने बेटी के बयानों से पल्ला झाड़ लिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X