पाकिस्तान: सुहागरात पर पति की हैवानियत, लोहे की रॉड से किया बलात्कार

पाकिस्तान: सुहागरात पर पति की हैवानियत, लोहे की रॉड से किया बलात्कार
पाकिस्तान: सुहागरात पर पति की हैवानियत, लोहे की रॉड से किया बलात्कार

नई दिल्ली। पाकिस्तान से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां दूल्हे ने सुहागरात के दिन पत्नी के साथ ऐसी हैवानियत की है, जिसे जानकार आपकी रूह कांप जाएगी। इस मामले को पीड़िता का इलाज कर रहे डॉक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सुहागरात के दिन पति ने पत्नी के प्राईवेट पार्ट में लोहे जी राड से कई बार हमला किया। रिसेप्सन के दिन दुल्हन की इलाज के दौरान मौत हो गयी। आरोपी को मानसिक रोगी बताया जा रहा है।

अस्पताल की डॉक्टर फातिमा शिरीन ने इसके विरोध में ट्वीट किए। जिसके बाद देखते ही देखते सोशल मीडिया पर लोगों का जमकर गुस्सा निकला। महिला डॉक्टर ने ट्वीट किया, “मेरी एक मरीज की जान अधिक खून बह जाने के कारण चली गई, क्योंकि घाव बहुत गहरे थे। हमने उनके पिता को पोस्टमार्टम के लिए राजी कर लिया है। उसका शौहर मनोरोगी है, जिसने उसके शरीर में लोह की रॉड से बलात्कार किया था।”

{ यह भी पढ़ें:- पाकिस्तान : दो चुनावी रैलियों में आतंकी हमला, 133 की मौत, 200 घायल }

डॉक्टर ने आगे लिखा, पुलिस में यह मामला तो दर्ज हुआ, लेकिन कोर्ट के निर्देशों का पालन नहीं किया जा रहा है। माफ ही कर दिया होगा। आरोपी के पिता भी इस बाबत उसे माफ करने के बारे में सोच रहे थे।

डॉक्टर फातिमा ने समाज पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्यों हम अपने बच्चों को सेक्स के बारें जागरूक नहीं करते हैं? इतना ही नहीं फातिमा में गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि हमारे समाज को चुल्लु भर पानी में डूब मरना चाहिए। ये मामला पुलिस में तो दर्ज हुआ लेकिन मामले में कोर्ट के आदेशों का पालन नहीं किया जा रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- पाकिस्तान : चुनावी सभा में आत्मघाती विस्फोट, एएनपी नेता समेत 14 की मौत }

नई दिल्ली। पाकिस्तान से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां दूल्हे ने सुहागरात के दिन पत्नी के साथ ऐसी हैवानियत की है, जिसे जानकार आपकी रूह कांप जाएगी। इस मामले को पीड़िता का इलाज कर रहे डॉक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सुहागरात के दिन पति ने पत्नी के प्राईवेट पार्ट में लोहे जी राड से कई बार हमला किया। रिसेप्सन के दिन दुल्हन की इलाज के दौरान मौत हो गयी। आरोपी को मानसिक…
Loading...