1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Pakistan bomb explosion : पाकिस्तान के पेशावर में बड़ा आतंकी हमला, नमाज के दौरान विस्फोट में 30 की मौत, 50 से ज्यादा घायल

Pakistan bomb explosion : पाकिस्तान के पेशावर में बड़ा आतंकी हमला, नमाज के दौरान विस्फोट में 30 की मौत, 50 से ज्यादा घायल

पाकिस्तान के पेशावर में एक  मस्जिद में जुमे की नमाज के दौरान आत्मघाती हमला हुआ है। खबरों के अनुसार,इस हमले में 30 की मौत और 50 से अधिक लोग घायल हो गए है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Pakistan bomb explosion : पाकिस्तान के पेशावर में एक  मस्जिद में जुमे की नमाज के दौरान आत्मघाती हमला हुआ है। खबरों के अनुसार,इस हमले में 30 की मौत और 50 से अधिक लोग जख्मी हो गए है। पेशावर के कोचा रिसालदार इलाके में किस्सा ख्वानी बाजार स्थित एक मस्जिद में शुक्रवार को जुमे की नमाज के दौरान जोरदार बम धमाके से पूरा इलाका थर्रा गया। बचाव दल घायलों को लेडी रीडिंग अस्पताल ले जा रहे हैं, जबकि निवासी और आस-पड़ोस के लोग भी घायलों को उनकी मोटरसाइकिल और कारों पर ले जाने में मदद कर रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि अब भी कई लोग बुरी तरह से घायल हैं।

पढ़ें :- Chhattisgarh News: बच्चा चोरी के शक में तीन साधुओं को बेरहमी से पिटाई, वीडियो हुई वायरल

खबरों के अनुसार, पेशावर पुलिस ने इस घटना के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया हैं। मौके से सबूत जुटाने की कोशिश की जा रही है। वहीं अब तक ये पता नहीं चल पाया है कि इस बड़े आतंकी हमले को किस संगठन ने अंजाम दिया है। पेशावर के मुख्यमंत्री महमूद खान ने भी विस्फोट की निंदा की और पेशावर के पुलिस महानिरीक्षक से रिपोर्ट मांगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...