पाकिस्तान ने किया संघर्षविराम का उल्लंघन, सेना ने दिया करारा जवाब, पाक का एक सैनिक ढेर, कई घायल

army
पाकिस्तान ने किया संघर्षविराम का उल्लंघन, सेना ने दिया करारा जवाब, पाक का एक सैनिक ढेर, कई घायल

जम्मू। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह लगातार संघर्षविराम का उल्लघंन कर रहा है और इसके जरिए वह आतंकियों की घुसपैठ कराने की फिराक में है। गुरुवार को भी पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा सेक्टर में भारी गोलाबारी की। पाक सेना की इस हकरकत का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। जवाबी कार्रवाई में सेना ने पाकिस्तान के एक सैनिक को ढेर कर दिया।

Pakistan Violates Ceasefire Army Gives A Befitting Reply A Pak Soldier Killed Many Injured :

कई पाकिस्तानी सैनिकों के घायल होने की सूचना है। वहीं, पाकिस्तान द्वारा लगातार अंतरराष्ट्रीय सीमा व नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ कराने के प्रयासों पर नियंत्रण के लिए मकवाल, आरएस पुरा और कठुआ बार्डर पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की तीन नई बटालियन भी तैनात की गई हैं। इसके अलावा चार से पांच और नई बटालियन भेजने की तैयारी है।

जम्मू। पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह लगातार संघर्षविराम का उल्लघंन कर रहा है और इसके जरिए वह आतंकियों की घुसपैठ कराने की फिराक में है। गुरुवार को भी पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा सेक्टर में भारी गोलाबारी की। पाक सेना की इस हकरकत का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। जवाबी कार्रवाई में सेना ने पाकिस्तान के एक सैनिक को ढेर कर दिया। कई पाकिस्तानी सैनिकों के घायल होने की सूचना है। वहीं, पाकिस्तान द्वारा लगातार अंतरराष्ट्रीय सीमा व नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ कराने के प्रयासों पर नियंत्रण के लिए मकवाल, आरएस पुरा और कठुआ बार्डर पर सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की तीन नई बटालियन भी तैनात की गई हैं। इसके अलावा चार से पांच और नई बटालियन भेजने की तैयारी है।