1. हिन्दी समाचार
  2. आतंकियों की घुसैपठ कराने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल कर रहा था पाकिस्तान, इस तरह सेना ने मार गिराया

आतंकियों की घुसैपठ कराने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल कर रहा था पाकिस्तान, इस तरह सेना ने मार गिराया

Pakistan Was Using Drones To Penetrate The Terrorists Thus The Army Killed

By रवि तिवारी 
Updated Date

जम्मू। पाकिस्तान अपनी नापक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। हर दिन वह आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश कर रहा है लेकिन वह अपने मंसूबो में नाकाम हो जा रहा है। एक बार फिर पाकिस्तान ने आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए ड्रोन का सहारा लिया लेकिन बीएसएफ जवानों की मुस्दैती से पाकिस्तान की यह हरकत भी नाकाम हो गयी।

पढ़ें :- भगवान श्रीराम आखिर क्यों बने अपने प्यारे भाई लक्ष्मण की मृत्यु का कारण?, ये थे बड़ी वजह

दरअसल, हीरानगर सेक्टर के रठुआ गांव में शनिवार सुबह पांच बजे बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तानी ड्रोन को देखा। यह देखते हुए बीएसएफ के जवान मुस्तैद हो गए और ड्रोन को मार गिराया। पाकिस्तान यह कायराना हरकत आतंकियों की घुसपैठ करवाने के लिए कर रहा था।

बताया जा रहा है कि सेना को ड्रोन से एक राइफल, दो मैगजीन, साठ कारतूस, सात ग्रेनेड और चीन निर्मित चार बैट्री बरामद हुई हैं। बता दें कि पाकिस्तान लगातार आतंकियों को घुसपैठ कराने की साजिशें रच रहा है। इसी क्रम में वह आए दिन संघर्षविराम करता है।

शुक्रवार को भी पाकिस्तान ने अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान 25 चिनाब रेंजर्स ने करीब तीन बजे संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए चक सम्मन से गुरनाम पोस्ट को निशाना बनाया था। सेना ने भी मोर्चा संभालते हुए पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया।

 

पढ़ें :- यूपी उच्चतर शिक्षा Services Commission ने निकाली सहायक प्रोफेसर पदों की वेकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...