पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहन रखीं, उसके पास भी एटम बम है: फारुख अब्दुल्ला

fga

जम्मू-कश्मीर। पाक अधिकृत कश्मीर को लेकर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला के विवादित बोल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने विवादित बयान दिया है। उन्होंने शनिवार को जम्मू में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि तुमने एक पाकिस्तान बनाया है, अब और कितने बनाओगे, इस देश के कितने टुकड़े करोगे?

Pakistan Wearing Bengals They Are Also Having Atom Bomb Says Farooq Abdullah :

अब्दुल्ला आगे बोले कि हां मैंने कहा कि पीओके पाकिस्तान का हिस्सा है, क्या उन्होंने चूड़ियां पहन रखी हैं? उनके पास भी एटम बम है, क्या आप चाहते हैं कि वो हमें मार डाले? आप महलों में बैठे हैं। सीमा पर रहने वाले गरीब आदमी के बारे में सोचिए जो रोज बमबारी के शिकार होते हैं।’

उन्होंने आरोप लगाया कि यूपी में बीजेपी के नेता मुसलमानों को धमका देते हैं। उन्होंने कहा, ‘हिंदुस्तान तुम्हारे बाप का नहीं है। किसी को आप जोर-जबरदस्ती वोट देने के लिए नहीं कह सकते हैं। इसी जोर-जबरदस्ती के बल पर आपने एक पाकिस्तान तो बना लिया, अभी और कितने टुकड़े करोगे। कहां-कहां करोगे?’

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने दिया था करारा जवाब
फारूक के विवादित बयान पर केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर ने करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अगर भारत चाहे तो पीओके पर कब्जा करने से उसे कोई रोक नहीं सकता। उन्होंने जोर देकर कहा कि पीओके भारत का ही हिस्सा है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार की गलतियों के कारण ही पीओके पर इस्लामाबाद का शासन है। उन्होंने कहा ‘पीओके भारत का हिस्सा है और बीती सरकारों की गलतियों के कारण ये पाकिस्तान के साथ है। अगर हम पीओके को वापस लेने की कोशिश करे तो हमें कोई नहीं रोक सकता क्योंकि यह हमारा अधिकार है।

जम्मू-कश्मीर। पाक अधिकृत कश्मीर को लेकर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला के विवादित बोल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एक बार फिर उन्होंने विवादित बयान दिया है। उन्होंने शनिवार को जम्मू में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि तुमने एक पाकिस्तान बनाया है, अब और कितने बनाओगे, इस देश के कितने टुकड़े करोगे?अब्दुल्ला आगे बोले कि हां मैंने कहा कि पीओके पाकिस्तान का हिस्सा है, क्या उन्होंने चूड़ियां पहन रखी हैं? उनके पास भी एटम बम है, क्या आप चाहते हैं कि वो हमें मार डाले? आप महलों में बैठे हैं। सीमा पर रहने वाले गरीब आदमी के बारे में सोचिए जो रोज बमबारी के शिकार होते हैं।'उन्होंने आरोप लगाया कि यूपी में बीजेपी के नेता मुसलमानों को धमका देते हैं। उन्होंने कहा, 'हिंदुस्तान तुम्हारे बाप का नहीं है। किसी को आप जोर-जबरदस्ती वोट देने के लिए नहीं कह सकते हैं। इसी जोर-जबरदस्ती के बल पर आपने एक पाकिस्तान तो बना लिया, अभी और कितने टुकड़े करोगे। कहां-कहां करोगे?'केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने दिया था करारा जवाब फारूक के विवादित बयान पर केंद्रीय मंत्री हंसराज अहीर ने करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अगर भारत चाहे तो पीओके पर कब्जा करने से उसे कोई रोक नहीं सकता। उन्होंने जोर देकर कहा कि पीओके भारत का ही हिस्सा है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकार की गलतियों के कारण ही पीओके पर इस्लामाबाद का शासन है। उन्होंने कहा 'पीओके भारत का हिस्सा है और बीती सरकारों की गलतियों के कारण ये पाकिस्तान के साथ है। अगर हम पीओके को वापस लेने की कोशिश करे तो हमें कोई नहीं रोक सकता क्योंकि यह हमारा अधिकार है।