पाकिस्तान: कराची से लाहौर जा रहा य़ात्री विमान रिहायशी इलाके में गिरा, 98 लोग थे सवार

PIA
पाकिस्तान: कराची से लाहौर जा रहा य़ात्री विमान रिहायशी इलाके में गिरा, 98 लोग थे सवार

नई दिल्ली। पाकिस्तान में एक बड़ा विमान हादसा हुआ है। लाहौर से कराची जा रहा पीआईए का एक विमान कराची हवाई अड्डे के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। A320 संख्या के इस विमान में करीब सौ यात्री मौजूद थे।

Pakistan Yatri Aircraft Going From Karachi To Lahore Fell In Residential Area 98 People Were On Board :

पाकिस्तान के जियो न्यूज ते मुताबिक, जिन्ना इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंडिंग से पहले फ्लाइट एक रिहायशी इलाके में क्रैश कर गई। फ्लाइट में 98 यात्री सवार थे। एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक प्लेन के क्रैश होने के बाद धूएं का गुबार उठने लगा।

लाहौर से उड़ान भरने वाला पीआईए का एयरबस A320 कराची के जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरने से एक मिनट पहले मलिर में मॉडल कॉलोनी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इलाके में कई घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं और इलाके में काफी नुकसान हुआ है। मौके पर पाकिस्तानी सेना और स्थानीय प्रशासन मौजूद है।

नई दिल्ली। पाकिस्तान में एक बड़ा विमान हादसा हुआ है। लाहौर से कराची जा रहा पीआईए का एक विमान कराची हवाई अड्डे के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। A320 संख्या के इस विमान में करीब सौ यात्री मौजूद थे। पाकिस्तान के जियो न्यूज ते मुताबिक, जिन्ना इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंडिंग से पहले फ्लाइट एक रिहायशी इलाके में क्रैश कर गई। फ्लाइट में 98 यात्री सवार थे। एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक प्लेन के क्रैश होने के बाद धूएं का गुबार उठने लगा। लाहौर से उड़ान भरने वाला पीआईए का एयरबस A320 कराची के जिन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उतरने से एक मिनट पहले मलिर में मॉडल कॉलोनी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इलाके में कई घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं और इलाके में काफी नुकसान हुआ है। मौके पर पाकिस्तानी सेना और स्थानीय प्रशासन मौजूद है।