जबरन किसिंग मामले में ट्रोलर्स का शिकार हुई पाकिस्तानी एक्ट्रेस

जबरन किसिंग मामले में ट्रोलर्स का शिकार हुई पाकिस्तानी एक्ट्रेस
जबरन किसिंग मामले में ट्रोलर्स का शिकार हुई पाकिस्तानी एक्ट्रेस

मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान इन दिनों सोशल मीडिया में काफी चर्चित हैं। चर्चा का विषय है एक अवार्ड समारोह के दौरान जबरन किस का वीडियो। इस वीडियो के वायरल होने के बाद माहिरा ट्विटर पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। माहिरा खान ने ट्वीटर पर इसका करारा जवाब दिया।

दरअसल, 33 वर्षीय माहिरा खान को 17वें लक्स स्टाइल अवार्ड्स में ‘वर्ना’ फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजा गया था। उन्हें यह सम्मान सीनियर एक्टर जावेद शेख और एक्ट्रेस मावरा हुसैन देने पहुंचे थे। जावेद ने बहुत ही प्यार के साथ उनका स्वागत करते हुए उनके गाल पर चूमने का पोज किया लेकिन उन्होंने उन्हें छुआ तक नहीं, लेकिन इंटरनेट पर लोगों के ये गले नहीं उतरा और उन्होंने इस पर बवाल काट दिया। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की बातें लिखने लगे।

{ यह भी पढ़ें:- लो हो गया कन्फर्म, आलिया के प्यार में पागल हैं रणबीर }

माहिरा ने ट्विटर पर इन सारी अटकलों का जवाब दिया। माहिरा ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं जब सुबह उठी तो देखा कि हर तरफ ये बेवकूफी भरी बातें हो रही हैं। जागरूक होना अच्छी बात है लेकिन भगवान के लिए कुछ भी और कोई भी बात न्यूज बना कर मत फैलाइए। जावेद शेख एक लीजेंड हैं और इन इंडस्ट्री में हममें से बहुतों के मेंटर हैं। मैं हमेशा उनका साथ दूंगी।”

{ यह भी पढ़ें:- संजय दत्त के अवतार में नज़र आए रणबीर कपूर, फिल्म ‘संजू’ का टीज़र रिलीज़ }

मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान इन दिनों सोशल मीडिया में काफी चर्चित हैं। चर्चा का विषय है एक अवार्ड समारोह के दौरान जबरन किस का वीडियो। इस वीडियो के वायरल होने के बाद माहिरा ट्विटर पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। माहिरा खान ने ट्वीटर पर इसका करारा जवाब दिया। दरअसल, 33 वर्षीय माहिरा खान को 17वें लक्स स्टाइल अवार्ड्स में 'वर्ना' फिल्म के लिए बेस्ट…
Loading...