1. हिन्दी समाचार
  2. एक्ट्रेस वीना मलिक ने उड़ाया लापता विमान और मोदी का मजाक, हुई ट्रोल

एक्ट्रेस वीना मलिक ने उड़ाया लापता विमान और मोदी का मजाक, हुई ट्रोल

Pakistani Actress Veena Malik Insensitive Words On Missing Indian Air Force An 32 Aircraft

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक एक बार फिर से अपने विवादित बयान के कारण चर्चा में हैं। वीना ने इंडियन एयरफोर्स An-32 एयरक्राफ्ट के लापता होने पर असवेंदनशील कमेंट किया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी मजाक उड़ाया है। वीना की बात सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई है और वह उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

पढ़ें :- अंडरवर्ल्ड ले डूबा इन 5 अभिनेत्रियों का करियर, कोई गई जेल, तो कोई बनी संन्यासिनी

वीना ने प्रधानमंत्री मोदी का मजाक उड़ाते हुए कहा कि इंडियन एयरफोर्स का एएन-32 क्रैश नहीं हुआ है। मौसम में बहुत बादल हैं और रडार उसे ढूंढ नहीं पा रहे हैं- मिलिट्री साइंटिस्ट पीएम श्री नरेंद्र मोदी’। वीना बिग बॉस के साथ ही बॉलीवुड की ‍कुछ फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं।

पढ़ें :- इन अभिनेत्रियों ने अपने दम पर बनाई बॉलीवुड में पहचान, नंबर 1 को मिल चुके है 3 नेशनल अवॉर्ड

एक यूजर ने लिखा- सटीक उदाहरण, जिस थाली में खाना उसी थाली में छेद कर देना। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- और काम दो पाकिस्तानियों को। वहीं एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा- चीप पब्लिसिटी लेना बहुत अच्छे से आता है इन पाकिस्तानियों को।

अब इन लोगों को काम नहीं मिल रहा है तो ऐसे काम कर रहे हैं। इसी बकवास का नतीजा है कि बॉलीवुड से गायब हो। वहीं एक यूजर ने लिखा- बॉलीवुड से हमेशा के लिए बाहर निकालने के बाद कुछ लोग अपनी भड़ास निकालते हैं।

बता दें कि असम के जोरहाट से सोमवार दोपहर को अरुणाचल प्रदेश के लिए उड़ान भरने के बाद से भारतीय वायुसेना का An-32 विमान लापता है। विमान की तलाश लगातार जारी है। विमान में 8 क्रू मेंबर्स और 5 लोग सवार हैं. खराब मौसम के कारण सर्च ऑपरेशन में दिक्कत आ रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...