अलर्ट : आतंकियों की मदद से एलओसी पर हमले की साजिश रच रही पाकिस्तानी सेना

jammu kashmir
अलर्ट : आतंकियों की मदद से एलओसी पर हमले की साजिश रच रही पाकिस्तानी सेना

नई दिल्ली। पाकिस्तानी सेना द्वारा हाल ही में सीमा पर की हरकतों का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। बावजूद इसके पाकिस्तानी सेना सुधरने का नाम नहीं ले रही है। अब खूफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है कि पाकिस्तानी सेना अब अफगानी आतंकियों की मदद से एलओसी पर हमले की साजिश रच रही है।

Pakistani Army Plotting Attack On Loc With The Help Of Terrorists :

सूत्रों के मुताबिक अफगानी और पश्तून आतंकी बैट एक्शन की मदद के लिए एलओसी पर मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि आतंकवादी पीओके के लीपा वैली में हैं। वहीं सूत्रों का ये भी कहना है कि इस वक्त दो दर्जन से अधिक आतंकी एसएसजी कमांडों के साथ बैट एक्शन की फिराक में हैं, इसके लिए आतंकी अलग-अलग लॉन्च पैड पर मौजूद बताए जा रहे हैं।

बता दें कि जिस लीपा वैली में ये आतंकी छिपे हुए हैं वह तंगधार और उरी के दूसरी तरफ पीओके में है। वहीं पाकिस्तानी सेना उरी, गुरेज, केरन, केजी नौशेरा सेक्टर के इलाके से आतंकियों को घुसपैठ कराने की कोशिश में जुटुी हुई है।

नई दिल्ली। पाकिस्तानी सेना द्वारा हाल ही में सीमा पर की हरकतों का भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। बावजूद इसके पाकिस्तानी सेना सुधरने का नाम नहीं ले रही है। अब खूफिया एजेंसियों ने अलर्ट जारी किया है कि पाकिस्तानी सेना अब अफगानी आतंकियों की मदद से एलओसी पर हमले की साजिश रच रही है। सूत्रों के मुताबिक अफगानी और पश्तून आतंकी बैट एक्शन की मदद के लिए एलओसी पर मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि आतंकवादी पीओके के लीपा वैली में हैं। वहीं सूत्रों का ये भी कहना है कि इस वक्त दो दर्जन से अधिक आतंकी एसएसजी कमांडों के साथ बैट एक्शन की फिराक में हैं, इसके लिए आतंकी अलग-अलग लॉन्च पैड पर मौजूद बताए जा रहे हैं। बता दें कि जिस लीपा वैली में ये आतंकी छिपे हुए हैं वह तंगधार और उरी के दूसरी तरफ पीओके में है। वहीं पाकिस्तानी सेना उरी, गुरेज, केरन, केजी नौशेरा सेक्टर के इलाके से आतंकियों को घुसपैठ कराने की कोशिश में जुटुी हुई है।