डब्बू अंकल का असर, लौंग लाची गाने पर मॉल में यह पाकिस्तानी लड़का करने लगा डांस

डब्बू अंकल, लौंग लाची गाना , पाकिस्तानी लड़का
डब्बू अंकल का असर, लौंग लाची गाने पर मॉल में यह पाकिस्तानी लड़का करने लगा डांस

कराची। डब्बू अंकल के डांस बाद से तमाम लोगों इंटरनेट पर डांस वीडियो पोस्ट करना शुरू कर दिया है। बीते कुछ दिनों से पाकिस्तान के एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है जो इन दिनों अपने डांस के जरिए इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है। दरअसल कराची के एक मॉल में एक नौजवान ने पंजाबी गाने लौंग लाची पर कमाल का डांस किया और देखते ही देखते इसका डांस वीडियो सोशम मीडिया पर वायरल हो गया।

कराची के रहने वाले 21 वर्षीय मेहरोज बैग नाम के इस शख्स के अपने शानदार डांस से लाखों दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। अपने इस डांस वीडियो को फ़ेसबुक पर शेयर करते हुए महरोज ने लिखा ये डांस उन्होंने डेयर गेम के चलते किया। उन्हें मॉल में डांस का किसी ने चैलेंज दिया और फिर उन्होंने इस चैलेंज को अपने डांस के पैशन के साथ पूरा किया।

{ यह भी पढ़ें:- इमरान की कैबिनेट में तीन महिलाओं के साथ 20 मंत्री, महमूद कुरैशी होंगे विदेश मंत्री }

Dance in Hyperstar on Laung Laachi.PS- it was a dare 😁Insta/Snapchat- iammehroz

{ यह भी पढ़ें:- अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद का फाइनेंस मैनेजर मोती लंदन से गिरफ्तार }

Posted by Mehroz Baig on Sunday, July 8, 2018

दरअसल उन्हें किसी ने मॉल में डांस का चैलेंज दिया जिसे उन्होंने अपने डांस के पैशन के साथ पूरा किया। पंजाबी हिट सॉन्ग ‘लौंग लाची’ पर मेहरोज के डांस मूव्स वाकई एंटरटेनिंग हैं।इस वीडियो की खास बात यह है कि मेहरोज का डांस मॉल में मौजूद एक बुजुर्ग को इतना पसंद आता है कि वो भी इस शानदार डांसर के साथ स्टेप मिलाने लगते हैं। मेहरोज के इस वीडियो को अबतक 70 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और उनके इस टैलेंट की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

कराची। डब्बू अंकल के डांस बाद से तमाम लोगों इंटरनेट पर डांस वीडियो पोस्ट करना शुरू कर दिया है। बीते कुछ दिनों से पाकिस्तान के एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है जो इन दिनों अपने डांस के जरिए इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है। दरअसल कराची के एक मॉल में एक नौजवान ने पंजाबी गाने लौंग लाची पर कमाल का डांस किया और देखते ही देखते इसका डांस वीडियो सोशम मीडिया पर वायरल हो गया। कराची के…
Loading...