पाकिस्तानी कप्तान ने बयां किया दर्द, बोले- हम बैटिंग से पहले ही हार गए थे

नई दिल्ली। भारत से पटखनी खाने के बाद हताश पाकिस्तानी कप्तान ने अपना दर्द बयां किया है। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का मानना है कि टीम ने शुरुआत बेहद ही शानदार की थी, लेकिन अंतिम ओवरों में उनके गेंदबाजों ने जिस तरह से रन लूटाए उससे मैच भारत की तरफ झुक गया और हम मैच हार गए।



Pakistani Captain Ka Dard Bole Batting Se Pahle Hi Haar Gaye The :

जहां एक तरफ भारत में इस जीत के बाद उत्साह का माहौल है वहीं पाकिस्तानी मीडिया भी अपने खिलाड़ियों को लताड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। देश भर से आ रहे सवालों के बाद पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद हार की वजह बताते हुए कहा कि हमने शुरुआत अच्छा किया था लेकिन अंतिम आठ ओवर में हमारे गेंदबाजों ने जमकर रन लूटा दिये जिसका खामियाजा हमे हार के रूप में भुगतना पड़ा। उन्होंने कहा, ‘‘40 ओवर के बाद सब कुछ नियंत्रण में था, लेकिन अंतिम आठ ओवर में हमने मौका गंवा दिया। भारतीय बल्लेबाजों को श्रेय जाता है। उन्होंने अंतिम आठ ओवर में 124 रन बनाए और लय भारत के पास चली गई।’’



आपको बता दें कि डकवर्थ लुईस पद्धति के तहत 41 ओवर में 289 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम उमेश यादव (30 रन पर तीन विकेट), रविंद्र जडेजा (43 रन पर दो विकेट) और हार्दिक पंड्या (43 रन पर दो विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने 33.4 ओवर में 164 रन ही बना सकी।

नई दिल्ली। भारत से पटखनी खाने के बाद हताश पाकिस्तानी कप्तान ने अपना दर्द बयां किया है। पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का मानना है कि टीम ने शुरुआत बेहद ही शानदार की थी, लेकिन अंतिम ओवरों में उनके गेंदबाजों ने जिस तरह से रन लूटाए उससे मैच भारत की तरफ झुक गया और हम मैच हार गए। जहां एक तरफ भारत में इस जीत के बाद उत्साह का माहौल है वहीं पाकिस्तानी मीडिया भी अपने खिलाड़ियों को लताड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। देश भर से आ रहे सवालों के बाद पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद हार की वजह बताते हुए कहा कि हमने शुरुआत अच्छा किया था लेकिन अंतिम आठ ओवर में हमारे गेंदबाजों ने जमकर रन लूटा दिये जिसका खामियाजा हमे हार के रूप में भुगतना पड़ा। उन्होंने कहा, ‘‘40 ओवर के बाद सब कुछ नियंत्रण में था, लेकिन अंतिम आठ ओवर में हमने मौका गंवा दिया। भारतीय बल्लेबाजों को श्रेय जाता है। उन्होंने अंतिम आठ ओवर में 124 रन बनाए और लय भारत के पास चली गई।’’ आपको बता दें कि डकवर्थ लुईस पद्धति के तहत 41 ओवर में 289 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम उमेश यादव (30 रन पर तीन विकेट), रविंद्र जडेजा (43 रन पर दो विकेट) और हार्दिक पंड्या (43 रन पर दो विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने 33.4 ओवर में 164 रन ही बना सकी।