1. हिन्दी समाचार
  2. पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने भारत की शामिया आरजू से रचायी शादी

पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने भारत की शामिया आरजू से रचायी शादी

Pakistani Cricketer Maried Indian Girl

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के बीच के तनातनी चल रही है पर इस बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने भारत की रहने वाली शामिया आरजू से शादी कर के दोनों देशों को प्यार का एक संदेश दिया है।

पढ़ें :- नेपाल के पीएम केपी शर्मा ओली को कम्युनिस्ट पार्टी से किया गया बाहर

पिछले महीने शादी की घोषणा के बाद से ही लोग इस शादी का इंतज़ार कर रहे थे। पाकिस्तान के फास्ट बॉलर हसन अली ने हरियाणा की रहने वाली शामिया आरज़ू से मंगलवार को दुबई में शादी की। दोनों की मुलाकात पिछले साल हुई थी। शामिया पेशे से एयरहोस्टेस हैं।

हसन अली भारतीय लड़की से शादी करने वाले चौथे पाकिस्तानी क्रिकेटर हैं। इनसे पहले ज़हीर अब्बास, मोहसिन ख़ान और शोएब मलिक भारतीय लड़कियों से शादी कर चुके हैं। हसन अली ने शादी की पूर्वसंध्या पर ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा लास्ट नाइट ऐज़ बैचलर। एक भारतीय लड़की से शादी करने के लिए हसन अली को सोशल मीडिया पर ख़ूब बधाइयां मिल रही हैं।

लोग जोड़े को आगे की जि़ंदगी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। अब्दुल ने ट्वीट कर लिखा आपको शुभकामनाएंए आपका परिवार हँसी खुशी से भरा हो। फारूख़ असलम ने जोड़े की तस्वीर लगा कर लिखा दोनों साथ में बहुत अच्छे लगे रहे हैं। हसन अली ने दुबई में अपनी मेंहदी की रस्म पूरी की जिसका वीडियो उन्होंने अपने फेसबुक पर अपने प्रशंसकों और दोस्तों के साथ साझा किया।

हसन और शामिया दोनों एक छोटा आयोजन चाहते थे इसलिए करीबी रिश्तेदार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी हुईण् शादी के बाद पाकिस्तान में रिसेप्शन होना है। टेनिस प्लेयर सानिया मिजऱ्ा ने भी हसन अली को बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा हसन आपको बधाई आप दोनों को जि़ंदगी भर प्यार और खुशियां मिलें।

पढ़ें :- उत्तर प्रदेश स्थापना दिवसः पीएम मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ से लेकर कई नेताओं ने दी बधाई

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...