1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक ने वनडे क्रिकेट को कहा अलविदा, तो सानिया मिर्ज़ा ने दिया यह रिएक्शन

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मालिक ने वनडे क्रिकेट को कहा अलविदा, तो सानिया मिर्ज़ा ने दिया यह रिएक्शन

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी मुकाबले में 94 रन की जीत के साथ वनडे क्रिकेट को अलविदा कह दिया। जीत के बाद भी पाकिस्तान आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाया। मैच खत्म होने के बाद ही शोएब ने इस बात का ऐलान कर दिया कि वो वनडे क्रिकेट से संन्यास ले रहें हैं। उनका कहना है कि, उन्होंने कुछ साल पहले ही ये फैसला कर लिया था कि वो पाकिस्तान के आखिरी विश्व कप मैच के बाद संन्यास लेंगे। शोएब के इस एलान के बाद से भारतीय टेनिस क्वीन और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा ने इमोशनल होते हुए सोशल मीडिया पर मेसेज करते हुए गर्व व्यक्त किया है। साथ ही आईसीसी वर्ल्ड कप सहित पाकिस्तानी क्रिकेटर्स ने भी उन्हें शुभकमनाएं दी है।

शोएब मालिक ने अपने टिवीटर अकाउंट के जरिये अपने फैंस को जानकारी देते हुए कहा, “आज मैं वनडे इंटरनेशल क्रिकेट से संनयास ले रहा हूं। सभी खिलाड़ियों को जिनके साथ मैं खेला, जिन कोचों ने मुझे प्रशिक्षित किया, परिवार, दोस्तों, मीडिया और सभी प्रायोजकों का शुक्रिया। सबसे अहम मेरे फैन्स का शुक्रिया, आई लव यू ऑल।

जिसके बाद सानिया मिर्ज़ा ने ट्वीट कर कहा, “हर कहानी का अंत होता है, हर अंत नई शुरुआत है। शोएब मलिक, हमें आप पर गर्व है कि 20 साल आपने देश के लिए खेला। इजहान और मुझे आप पर गर्व है।

वहीं, शोएब मलिक के रिटायरमेंट पर आईसीसी वर्ल्ड कप ने भी एक ट्वीट कर उन्हें बधाई दी।

साथ ही पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज भी ट्वीट कर उन्हें बधाई दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...