1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Asia Cup 2022 : ये पाकिस्तानी गेंदबाज मैदान पर चिल्लाते हुए कहा- ‘I Love India’,देखें वायरल वीडियो

Asia Cup 2022 : ये पाकिस्तानी गेंदबाज मैदान पर चिल्लाते हुए कहा- ‘I Love India’,देखें वायरल वीडियो

भारत और पाकिस्तान की टीमें यूएई में एशिया कप में दोनों एक बार आमने सामने हो चुकी है, जहां रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकट से मात दी। टूर्नामेंट के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जहां वो एक दूसरे के साथ हंसी मजाक करते हुए नजर आए।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान की टीमें यूएई में एशिया कप में दोनों एक बार आमने सामने हो चुकी है, जहां रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकट से मात दी। टूर्नामेंट के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जहां वो एक दूसरे के साथ हंसी मजाक करते हुए नजर आए।

पढ़ें :- करीना कपूर एयरपोर्ट पर हुईं बदसलूकी की शिकार , देखें वायरल वीडियो

 

हसन अली अभ्यास के बाद भारतीय फैंस से मिले

इसी बीच पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मैदान पर चिल्लाते हुए I Love India कहते हुए नजर आए। भारतीय फैंस उनके वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। मोहम्मद वसीम जूनियर की जगह टीम में आए हसन अली अभ्यास के बाद भारतीय फैंस के साथ फोटो खिंचवाई। इसी दौरान एक फैन ने कहा कि आपके भारत में काफी फैन हैं ।  इस पर हसन ने कहा कि आई लव इंडिया। वैसे हसन का भारत से काफी करीबी रिश्ता है। उनकी पत्नी सामिया आरजू हरियाणा की हैं।  उन्होंने 2019 में दुबई में फ्लाइट इंजीनियर से शादी की थी।

पढ़ें :- Taau Dance Video: अपनी पत्नी को देख ताऊ करने लगे चूं चें चूं चें चें, देख आप नहीं रोक पायेंगे हंसी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...