हैकर ने पाकिस्तान की सरकारी वेबसाइट पर चला दिया भारत का राष्ट्रगान

Pakistani Government Website Hacked Hackers Post Indian National Anthem

नई दिल्ली। भारत-पाकिस्तान के रिश्ते सीमा के साथ-साथ कई मामलों में तल्ख हैं। इसका ताजा उदाहरण साइबर जगत में देखने को मिला। किसी हैकर ने पाकिस्तान की सरकारी वेबसाइट को हैक कर उस पर भारत का राष्ट्रगान और स्वतन्त्रता दिवस की बधाई पोस्ट कर दी। इस साइट को ओपेन करते ही वेबसाइट के बैकग्राउंड में भारतीय राष्ट्रगान की धुन भी साफ सुनी जा सकती है।

पाकिस्तान सरकार की वेबसाइट www.pakistan.gov.pk को कई बार हैकिंग की वजह से मुश्किलों का सामना करना पड़ा। हालांकि बाद में इसे ठीक कर लिया गया। ट्विटर पर एक यूजर ने वेबसाइट का स्क्रीन शॉट लेकर इसे ट्विटर पर पोस्ट किया है। खबरों के मुताबिक ये वेबसाइट आज दोपहर 02.45 पर हैक हो गई थी। जिसके कुछ देर बाद इसे सही कर लिया गया था।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब पाकिस्तान की सरकार वेबसाइट हैक हुई है। दो महीने पहले पाकिस्तान की 30 सरकारी वेबसाइट्स हैक हुई थी। पाकिस्तान की सरकारी वेबसाइट पर 15 अगस्त के बधाई संदेश का स्क्रीनशॉट लेकर इसे माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर तेजी से शेयर किया गया।

नई दिल्ली। भारत-पाकिस्तान के रिश्ते सीमा के साथ-साथ कई मामलों में तल्ख हैं। इसका ताजा उदाहरण साइबर जगत में देखने को मिला। किसी हैकर ने पाकिस्तान की सरकारी वेबसाइट को हैक कर उस पर भारत का राष्ट्रगान और स्वतन्त्रता दिवस की बधाई पोस्ट कर दी। इस साइट को ओपेन करते ही वेबसाइट के बैकग्राउंड में भारतीय राष्ट्रगान की धुन भी साफ सुनी जा सकती है। पाकिस्तान सरकार की वेबसाइट www.pakistan.gov.pk को कई बार हैकिंग की वजह से मुश्किलों का सामना…