1. हिन्दी समाचार
  2. पाकिस्तानी पत्रकार ने भेड़-बकरियों का लिया ऐसा अजीबो-गरीब इंटरव्यू कि देखकर हो जायेंगे लोट-पोट

पाकिस्तानी पत्रकार ने भेड़-बकरियों का लिया ऐसा अजीबो-गरीब इंटरव्यू कि देखकर हो जायेंगे लोट-पोट

Pakistani Journalist Took Such A Peculiar Interview Of Sheep And Sheep That They Will Become A Lot

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

पत्रकारिता एक ऐसा प्रोफेशन है कि इसमें आपको तरह-तरह के काम करने पड़ते हैं। आपको कई मुश्किलों का सामना करते हुए रिपोर्टिंग भी करनी पड़ती है। कई बार ऐसी-ऐसी जगहों पर भेजा जाता है कि आम आदमी वहाँ जानें के बारे में सोच भी नहीं सकता है। मुश्किलों का समाना करते हुए रिपोर्टिंग करना बहुत ही मुश्किल होता है। खासतौर पर टीवी पत्रकारों को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।

पढ़ें :- महिला खिलाड़ी ने तोड़ा महेंद्र सिंह धोनी का रिकॉर्ड, जानिए पूरा मामला

हमेशा अपने अजीबो-गरीब कारनामों की वजह से रहते हैं चर्चा में:

आपने अक्सर देखा होगा कि जब कोई मुसीबत में होता है और टीवी पत्रकार उनका इंटरव्यू लेते हैं तो लोग झल्ला भी जाते हैं। इसको लेकर कई बार पत्रकारों का मज़ाक भी उड़ाया जाता है। पाकिस्तानी पत्रकारों की बात ही निराली है। वह ऐसे-ऐसे काम करते हुए नजर आते हैं कि आप देखकर अपनी हँसी रोक ही नहीं पाएंगे। पाकिस्तानी पत्रकार अपने अजीबो-गरीब कारनामों की वजह से हमेशा चर्चा में बने रहते हैं।

गाय-भैंस का इंटरव्यू लेने के बाद लिया भेड़-बकरियों का इंटरव्यू:

वहाँ ऐसे-ऐसे लोगों से इंटरव्यू लिया जाता है कि आप सोच भी नहीं सकते हैं। आपने कभी किसी पत्रकार को जानवरों का इंटरव्यू लेते हुए नहीं देखा होगा। लेकिन पाकिस्तान में वह भी किया जाता है। जी हाँ जियो टीवी के पत्रकार अमिन हफीज गाय ,भैंस, ऊंट और तोते का इंटरव्यू लेने के बाद अब भेड़-बकरियों का भी इंटरव्यू लेना शुरू कर दिया है। उनके इस इंटरव्यू को देखकर यक़ीनन आप अपनी हँसी रोक नहीं पाएंगे। आपको बता दें उनके इंटरव्यू का यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बकरी से पूछा क्या उसे इंग्लिश आती है:

पढ़ें :- संसद के बाद कृषि विधेयकों को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी, विपक्ष कर रहा था इसका विरोध

भेड़-बकरियों से लिए गए इंटरव्यू का वीडियो लोग सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि पाकिस्तानी पत्रकार असीम ने भेड़-बकरियों की नस्लों के बारे में बताते हुए उनकी बाईट भी ली है। हद तो तब हो गयी जब उन्होंने एक बकरी से पूछ लिया कि क्या उसे अंग्रेजी आती है? बकरी उनके सवाल का जो जवाब देती है, उसे देखकर आप हैरान हो जायेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...