पाकिस्तानी युवक का ये कारनामा, मुट्ठी में अंडा लेकर फोड़ डाले 29 केन

Pakistani Martial Arts Expert Crushes 77 Drinks Cans

इन दिनों सोशल मीडिया पर पकिस्तान का रहने वाला एक युवक चर्चा का केंद्र बना हुआ हैं। कराची के रहने वाले मोहम्मद राशिद पाकिस्तान एकेडमी ऑफ मार्शल आर्ट्स के संस्थापक और अध्यक्ष हैं। राशिद अब तक कई बड़े कारनामे कर चुके हैं। इस बार राशिद ने एक ऐसा कारनामा किया, जिससे उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में शामिल कर दिया गया।

दरअसल, मोहम्मद राशिद ने मुठ्ठी में अंडा लेकर केन को तोडने का कारनामा किया। जितने दबाव से उन्होंने केन को तोड़ा मुठ्ठी में अंडे का बचना नामुमकिन था। उन्होंने मुठ्ठी में रखे अंडे को बचाकर सभी केन को आसानी से तोड़ने की अनोखी सफलता हासिल की। इतना ही नहीं अपने कारनामों के चलते राशिद के नाम और कई उपलब्धियां भी दर्ज हैं।

राशिद ने इससे पहले एक मिनट में कोहनी से सबसे ज्यादा ड्रिंक केन तोड़ने का रिकर्ड बनाया है। इसी के साथ 1 मिनट में सिर के सहारे बोतल से सबसे ज्यादा कैप निकालने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर चुके हैं। एक मिनट में सिर के सहारे सबसे ज्यादा कच्चा नारियल तोडऩे की भी उपलब्धि वह हासिल कर चुके हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर पकिस्तान का रहने वाला एक युवक चर्चा का केंद्र बना हुआ हैं। कराची के रहने वाले मोहम्मद राशिद पाकिस्तान एकेडमी ऑफ मार्शल आर्ट्स के संस्थापक और अध्यक्ष हैं। राशिद अब तक कई बड़े कारनामे कर चुके हैं। इस बार राशिद ने एक ऐसा कारनामा किया, जिससे उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में शामिल कर दिया गया। दरअसल, मोहम्मद राशिद ने मुठ्ठी में अंडा लेकर केन को तोडने का कारनामा किया। जितने दबाव से…