1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पाकिस्तानी मंत्री बिलावल भुट्टो ने UNSC में PM मोदी के लिए कहा आपत्तिजनक बातें

पाकिस्तानी मंत्री बिलावल भुट्टो ने UNSC में PM मोदी के लिए कहा आपत्तिजनक बातें

भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर के एक बयान के बाद पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी अपना आपा खो बैठे। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय मंच पर  विदेश मंत्री के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बातें कही।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Bilawal Bhutto on PM Modi: भारत के विदेश मंत्री एस जयशंकर के एक बयान के बाद पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी अपना आपा खो बैठे। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय मंच पर  विदेश मंत्री के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बातें कही।

पढ़ें :- Tripura Assembly Election : त्रिपुरा में BJP ने जारी किया घोषणापत्र , राज्य के विकास पर किया फोकस

दरअसल  बताया जा रहा है कि, विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा था कि 9/11 के मास्टरमाइंड ओसामा बिन लादेन को पाकिस्तान ने पनाह दिया था।  इस बयान को लेकर पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी ने गुरुवार को कहा, “(मैं भारत को बताना चाहता हूं) कि ओसामा बिन लादेन मर चुका है, लेकिन गुजरात का कसाई जिंदा है और वह भारत का प्रधानमंत्री है।”

इसी क्रम में बिलावल भुट्टो संयुक्त राष्ट्र की बैठकों में भाग लेने के लिए न्यूयॉर्क में थे। जिसमें उन्होंने कहा कि मोदी प्रधानमंत्री बनने तक इस देश में प्रवेश करने पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। ये आरएसएस के प्रधानमंत्री और आरएसएस के विदेश मंत्री हैं। आरएसएस क्या है? आरएसएस हिटलर के ‘एसएस’ से प्रेरणा लेता है।

पढ़ें :- विधायक नौतनवा ऋषि त्रिपाठी ने सांसद खेल स्पर्धा का किया शुभारंभ
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...