1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. पाकिस्तानी मंत्री का नया दावा, इस बेस्ट फ्रेंड के कहने पर मोदी ने हैक कराया था इमरान का फोन

पाकिस्तानी मंत्री का नया दावा, इस बेस्ट फ्रेंड के कहने पर मोदी ने हैक कराया था इमरान का फोन

इजरायली स्पाइवेयर पेगासस की मदद से दुनियाभर के कई नेताओं और पत्रकारों सहित बड़ी हस्तियों के फोन हैक की खबर इस समय चर्चा में है। पाकिस्तान के मौजूदा पीएम इमरान खान के भी फोन की हैकिंग की बात जब से रिपोर्ट में सामने आई है। तब से इमरान के मंत्री लगातार इस हैकिंग के लिए भारत को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। इजरायली स्पाइवेयर पेगासस की मदद से दुनियाभर के कई नेताओं और पत्रकारों सहित बड़ी हस्तियों के फोन हैक की खबर इस समय चर्चा में है। पाकिस्तान के मौजूदा पीएम इमरान खान के भी फोन की हैकिंग की बात जब से रिपोर्ट में सामने आई है। तब से इमरान के मंत्री लगातार इस हैकिंग के लिए भारत को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

पढ़ें :- टोक्यो ओलंपिक: जिस दिन का सबको था इंतजार ना जानें कितने पदक भारत लायेगा यार, वो घड़ी आ गई आ गई...

अब एक बार फिर से पाकिस्तान के मंत्री फारुख हबीब ने इस हैकिंग में भारत को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि संभवतः इमरान का फोन पाक के पूर्व पीएम नवाज शरीफ ने पीएम मोदी की मदद से हैक करवाया था। इमरान सरकार में आईबी मिनिस्टर फारुख हबीब ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह कहा कि इमरान खान जिस नंबर का इस्तेमाल पहले करते थे, उसकी इजरायली स्पाइवेयर से जासूसी कराया जाना शर्मनाक है।

उन्होंने कहा कि इस नंबर को तब निशाना बनाया गया था जब इमरान खान पाकिस्तान में विपक्ष के नेता थे और भ्रष्टाचार-पनामा लीक्स जैसे मुद्दों पर सरकार की आलोचना करते थे। उन्होंने कहा कि नवाज शरीफ कई बार नेताओं, जजों, सेना के जनरलों, खुफिया एजेंसियों के प्रमुखों का फोन हैक करवा चुके हैं।

 

पढ़ें :- मेक्सिको में थर्ड वेव, दक्षिण कोरिया व ब्रिटेन समेत कई देशों में बढ़ रहे मामले
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...