कुवैत अधिकारी का पर्स चुराता कैमरे में कैद हुआ PAK अधिकारी, देखें वीडियो

कुवैत अधिकारी का पर्स चुराता कैमरे में कैद हुआ PAK अधिकारी, देखें वीडियो
कुवैत अधिकारी का पर्स चुराता कैमरे में कैद हुआ PAK अधिकारी, देखें वीडियो

नई दिल्ली। पाकिस्तान के एक वरिष्ठ अधिकारी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी करतूत के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल जॉइंट सेक्रेटरी स्तर के अधिकारी जरार हैदर खान कैमरे पर एक राजदूत का वॉलिट चुराते हुए कैद हुए हैं। ये अधिकारी कोई मामूली अधिकारी नहीं है। चोरी करने वाला जरार हैदर खान उप सचिव है। चोरी की ये घटना पूरे पाकिस्तान के साथ दुनिया भर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Pakistani Official Was Caught On Cctv Stealing Wallet Of Kuwaiti Delegat :

पाक अधिकारी द्वारा वॉलिट चुराने की घटना उस वक्त सामने आई, जबकुवैत के राजदूत ने इसके चोरी होने के बारे में रिपोर्ट की। सीसीटीवी कैमरे की जांच में वरिष्ठ अधिकारी को वॉलेट चुराते हुए देखा गया। घटना उस वक्त की है जब पाकिस्तानी और कुवैत के संयुक्त मंत्रालय स्तरीय कमिशन मीटिंग हो रही थी। इस घटना का विडियो एक वरिष्ठ पाक पत्रकार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।


सीसीटीवी में सबूत मिलने के बाद पाकिस्तान के इस अधिकारी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पाकिस्तान के अधिकारियों का कहना है कि ये एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। दोषी अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं पाकिस्तान फाइनेंस मिनिस्ट्री की ओर से बयान आया है कि हम इस घटना से स्तब्ध हैं। बैठक में शामिल होने आए कुवैत डेलिगेशन के लोग इस अधिकारी के हरकत को लेकर हैरान है।

नई दिल्ली। पाकिस्तान के एक वरिष्ठ अधिकारी इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी करतूत के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल जॉइंट सेक्रेटरी स्तर के अधिकारी जरार हैदर खान कैमरे पर एक राजदूत का वॉलिट चुराते हुए कैद हुए हैं। ये अधिकारी कोई मामूली अधिकारी नहीं है। चोरी करने वाला जरार हैदर खान उप सचिव है। चोरी की ये घटना पूरे पाकिस्तान के साथ दुनिया भर में चर्चा का विषय बना हुआ है। पाक अधिकारी द्वारा वॉलिट चुराने की घटना उस वक्त सामने आई, जबकुवैत के राजदूत ने इसके चोरी होने के बारे में रिपोर्ट की। सीसीटीवी कैमरे की जांच में वरिष्ठ अधिकारी को वॉलेट चुराते हुए देखा गया। घटना उस वक्त की है जब पाकिस्तानी और कुवैत के संयुक्त मंत्रालय स्तरीय कमिशन मीटिंग हो रही थी। इस घटना का विडियो एक वरिष्ठ पाक पत्रकार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। सीसीटीवी में सबूत मिलने के बाद पाकिस्तान के इस अधिकारी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पाकिस्तान के अधिकारियों का कहना है कि ये एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। दोषी अधिकारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं पाकिस्तान फाइनेंस मिनिस्ट्री की ओर से बयान आया है कि हम इस घटना से स्तब्ध हैं। बैठक में शामिल होने आए कुवैत डेलिगेशन के लोग इस अधिकारी के हरकत को लेकर हैरान है।