1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. लंदन में पाकिस्तानी रेल मंत्री की जमकर हुई पिटाई, भारत को दी थी धमकी

लंदन में पाकिस्तानी रेल मंत्री की जमकर हुई पिटाई, भारत को दी थी धमकी

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। ​भारत को परमाणु युद्ध की धमकी देने वाले पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद की लंदन में जमकर पिटाई हुई। लोगों ने उन्हें लाल घूंसे और अंडे फेंककर मारे। शेख रशीद की पिटाई करने के बाद हमलावर वहां से भाग निकले। बता दें कि, जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद बौखलाए शेख रशीद ने परमाणु युद्ध की धमकी दी थी। इसी मंत्री ने भारत-पाक के बीच चलने वाली समझौता एक्सप्रेस ट्रेन को बंद करने का एलान भी किया था।

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, अवामी मुस्लिम लीग के प्रमुख व रेल मंत्री शेख रशीद पर लंदन में उस समय हमला किया गया जब वह एक होटल में पुरस्कार समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। हमलावर शेख रशीद को पीटने के बाद वहां से भाग निकले। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPP) से संबद्ध पीपुल्स यूथ ऑर्गनाइजेशन यूरोप के अध्यक्ष आसिफ अली खान और पार्टी की ग्रेटर लंदन महिला शाखा की अध्यक्ष समाह नाज ने ली है।

बता दें कि, कुछ दिन पहले रेलमंत्री रशीद ने कुछ दिन पहले ही पीपीपी प्रमुख बिलावल भुट्टो जरदारी के खिलाफ अपशब्द शब्दों का प्रयोग किाय था, जिसके बाद से पीपुल्स यूथ ऑर्गनाइजेशन यूरोप और ग्रेटर लंदन महिला शाखा के सदस्य उनसे नाराज चल रहे थे। हालांकि उन्होंने रशीद पर केवल अंडा फेंकने की बात कही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...