Live शो के दौरान प्रेग्नेंट सिंगर को मारी गोली, देखें वीडियो

प्रेग्नेंट सिंगर , वीडियो
Live शो के दौरान प्रेग्नेंट सिंगर को मारी गोली, देखें वीडियो

कराची। पाकिस्तान के सिंध प्रांत के कांगा गांव में एक गर्भवती गायिका की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह जानकारी गुरुवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली। विदित हो कि गायिका समीना खातून (24) छह माह की गर्भवती थीं। मंगलवार को कार्यक्रम के दौरान ही उसकी हत्या कर दी गई। हत्या का एक वीडियो दो दिनों के बाद सामने आया है।

Pakistani Singer Shot Dead After She Refused To Stand While Performing Reports :

पाकिस्तानी मीडिया की ख़बरों के मुताबिक, तारिक अहमद जतोई के रूप में पहचाने गए शख्स ने कार्यक्रम के दौरान समीना से खड़े होकर गाना गाने के लिए कहा था, लेकिन बताया गया कि समीना ने इंकार कर दिया था। पुलिस ने बताया कि इसके बाद वहां मौजूद बाकी लोगों ने भी समीना से खड़े होकर गाना गाने का आग्रह किया, और जैसे ही वह खड़ी हुई, शराब पिए हुए कार्यक्रम में शामिल हुए तारिक अहमद जतोई ने रिवॉल्वर निकालकर बेहद करीब से समीना के माथे में गोली मार दी।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि समीना सिंधू स्टेज पर गाना गा रही हैं और कुछ मनचले स्टेज पर नोट उड़ा रहे हैं। तभी सिंगर को गोली लगती है और वह गिर जाती है। गोलियों की आवाज के बाद वहां अफरातफरी मच जाती है।


आरोपी जटोई कथित रूप से नशे में था, गोली मारने से पहले अपनी बात मनवाने के लिए उसने समीना सिंधू को परेशान भी किया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। समीना को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मृत गायिका के पति ने मीडिया को बताया कि वह छह महीने की गर्भवती थीं।

कराची। पाकिस्तान के सिंध प्रांत के कांगा गांव में एक गर्भवती गायिका की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह जानकारी गुरुवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली। विदित हो कि गायिका समीना खातून (24) छह माह की गर्भवती थीं। मंगलवार को कार्यक्रम के दौरान ही उसकी हत्या कर दी गई। हत्या का एक वीडियो दो दिनों के बाद सामने आया है।पाकिस्तानी मीडिया की ख़बरों के मुताबिक, तारिक अहमद जतोई के रूप में पहचाने गए शख्स ने कार्यक्रम के दौरान समीना से खड़े होकर गाना गाने के लिए कहा था, लेकिन बताया गया कि समीना ने इंकार कर दिया था। पुलिस ने बताया कि इसके बाद वहां मौजूद बाकी लोगों ने भी समीना से खड़े होकर गाना गाने का आग्रह किया, और जैसे ही वह खड़ी हुई, शराब पिए हुए कार्यक्रम में शामिल हुए तारिक अहमद जतोई ने रिवॉल्वर निकालकर बेहद करीब से समीना के माथे में गोली मार दी।वीडियो में आप देख सकते हैं कि समीना सिंधू स्टेज पर गाना गा रही हैं और कुछ मनचले स्टेज पर नोट उड़ा रहे हैं। तभी सिंगर को गोली लगती है और वह गिर जाती है। गोलियों की आवाज के बाद वहां अफरातफरी मच जाती है। आरोपी जटोई कथित रूप से नशे में था, गोली मारने से पहले अपनी बात मनवाने के लिए उसने समीना सिंधू को परेशान भी किया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। समीना को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मृत गायिका के पति ने मीडिया को बताया कि वह छह महीने की गर्भवती थीं।