कैंसर से पीड़ित पाकिस्तानी महिला ने सुषमा से लगाई मदद की गुहार

Pakistani Women Demands Help To Sushma Swaraj

नई दिल्ली। केन्द्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से एक पाकिस्तानी महिला ने मदद की गुहार लगाई है। कैंसर से पीड़ित महिला ने इलाज के लिए भारत आने के लिए सुषमा स्वराज से मदद की मांग की है। खबर है कि भारतीय दूतावास ने महिला का वीजा आवेदन खारिज कर दिया है। महिला का नाम फैजा तनवीर बताया जा रहा है।

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक 25 वर्षीय फैजा तनवीर गाजियाबाद में इंद्रप्रस्थ डेंटल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (आईडीसीएच) में दिखाना चाहती हैं और उपचार के लिए 10 लाख रुपये अग्रिम रूप से दे चुकी हैं। उन्होंने वीजा के लिए आवेदन दिया था लेकिन इस्लामाबाद स्थित भारतीय उच्चायोग ने उसका मेडिकल वीजा का आवेदन रद्द कर दिया।

तनवीर की मां का दावा है कि दोनों देशों के बीच खराब होते संबंधों के कारण वीजा आवेदन रद्द हुआ है। तनवीर ने एक टवीट में सुषमा को टैग करके लिखा है, ‘मोहतरमा कृपया मेरी जिन्दगी बचाने में मदद करें।’ उसने लिखा है, सुषमा जी कपया मेरी मदद करें। पिछले महीने सुषमा से मदद मांगने के बाद एक पाकिस्तानी परिवार, बीमार बच्चे और उसके माता—पिता को वीजा मिल गया था।

नई दिल्ली। केन्द्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से एक पाकिस्तानी महिला ने मदद की गुहार लगाई है। कैंसर से पीड़ित महिला ने इलाज के लिए भारत आने के लिए सुषमा स्वराज से मदद की मांग की है। खबर है कि भारतीय दूतावास ने महिला का वीजा आवेदन खारिज कर दिया है। महिला का नाम फैजा तनवीर बताया जा रहा है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक 25 वर्षीय फैजा तनवीर गाजियाबाद में इंद्रप्रस्थ डेंटल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (आईडीसीएच) में दिखाना चाहती हैं…