1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्ट्रेस एसरा बिलीच के बोल्ड अंदाज नहीं पचा पा रहे हैं पाकिस्तानी, कर रहे हैं भद्दे कमेंट

एक्ट्रेस एसरा बिलीच के बोल्ड अंदाज नहीं पचा पा रहे हैं पाकिस्तानी, कर रहे हैं भद्दे कमेंट

पाकिस्तान में तुर्की की एक एक्ट्रेस की चर्चा के केंद्र में बनी हुई हैं। इसकी वजह इस एक्ट्रेस ने ऐसा विज्ञापन किया है जिसके बाद पाकिस्तान के लोग आग बबूला नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं पकिस्तान के सोशल मीडिया यूजर्स ने न सिर्फ इस एक्ट्रेस को भला-बुरा कहा बल्कि यह भी कहा कि अगर पैसों के लिए यह सब कर रही हो तो पाकिस्तान से आकर पैसे ले जाओ। एक्ट्रेस के वायरल वीडियो पर पाकिस्तानी बंटे नजर आ रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। पाकिस्तान में तुर्की की एक एक्ट्रेस की चर्चा के केंद्र में बनी हुई हैं। इसकी वजह इस एक्ट्रेस ने ऐसा विज्ञापन किया है जिसके बाद पाकिस्तान के लोग आग बबूला नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं पकिस्तान के सोशल मीडिया यूजर्स ने न सिर्फ इस एक्ट्रेस को भला-बुरा कहा बल्कि यह भी कहा कि अगर पैसों के लिए यह सब कर रही हो तो पाकिस्तान से आकर पैसे ले जाओ। एक्ट्रेस के वायरल वीडियो पर पाकिस्तानी बंटे नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- KRK ने शाहरुख को दी नसीहत, पठान भारत में रिलीज होनी है पाकिस्तान और अफगानिस्तान में नहीं, बोले- पब्लिक से पंगा...

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esra Bilgic (@esbilgic)

बता दें कि तुर्की की इस एक्ट्रेस का नाम एसरा बिलीच (Esra Bilych) है। एसरा बिलीच (Esra Bilych) तब चर्चा में आई थीं जब उन्होंने तुर्की के मशहूर सीरियल ‘एर्तुगरुल गाजी’ में हलीमा हातुन का रोल निभाया था। अब एक बार फिर से एसरा बिलीच चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने एक ब्रा कंपनी विज्ञापन किया है। उन्होंने इस विज्ञापन का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो पर पाकिस्तान के लोग बिलीच के ऊपर भड़क गए हैं।

पढ़ें :- Imran Khan भारत की विदेश नीति के हुए कायल, रैली में एस जयशंकर का वीडियो चलाकर, कहा- यह होता है आजाद देश

‘डॉन’ ने अपनी एक ऑनलाइन रिपोर्ट में इस विज्ञापन को लेकर पाकिस्तान के सोशल मीडिया यूजर उनके पहनावे को लेकर भद्दे कमेंट कर रहे हैं। ये लोग शायद बिलीच के बोल्ड अंदाज को पचा नहीं पा रहे हैं। क्योंकि उन्होंने पिछली बार बिलीच को हलीमा हातुन के रोल में देखा था जिसमें वो तुर्की के पारंपरिक पहनावे में ही दिखी थीं, और उस समय उनको काफी वाहवाही मिली थी।

एसरा बिलीच (Esra Bilych)  के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक पाकिस्तानी यूजर ने लिखा कि शर्म करो, अगर तुम्हें पैसों की जरूरत है तो पाकिस्तानियों से मांग लो। लेकिन यह मत करो। तुम इस्लामिक कल्चर को बर्बाद कर रही हो। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि यह हमारी हलीमा सुल्तान (Halima Sultan) नहीं हो सकती है। हालांकि कुछ लोग एसरा बिलीच (Esra Bilych)  को सपोर्ट करते भी नजर आए लेकिन वे ना के बराबर हैं।

फिलहाल अपने विज्ञापन को लेकर एसरा बिलीच (Esra Bilych)  तुर्की से ज्यादा पाकिस्तानी पुरुषों के बीच चर्चा में आ गईंहैं। उन्होंने विज्ञापन का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें वो ब्लेजर और ब्रा पहने हुए दिखी हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...