VIDEO: पाक खिलाड़ी ने BCCI से कहा- मुझे दो हफ्ते के लिए पंड्या दे दो, नंबर-1 बना दूंगा

hardik pandya
VIDEO: पाक खिलाड़ी ने BCCI से कहा- मुझे दो हफ्ते के लिए पंड्या दे दो, नंबर-1 बना दूंगा

नई दिल्ली। गुरुवार को मैनचेस्टर में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए मैच में भारतीय टीम ने करारी शिकस्त दी। जिमसे ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने शानदार प्रदर्शन करर्ते हुए 38 गेंदों में 46 रन बनाए और इसके बाद कैरेबियाई सलामी बल्लेबाज सुनील एम्ब्रिस (31 रन) का विकेट भी चटकाया। भारतीय टीम के सबसे बड़े हिटर में से एक पांड्या को क्रिकेट सिखाने के लिए पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने बीसीसीआई से काम मांगा है।

Pakistans Abdul Razzaq Offers To Coach Hardik Pandya Number One Bna Player :

पाकिस्तान के पत्रकार साज सादिक ने रज्जाक का यह वीडिया सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसमें रज्जाक ने कहा कि उन्हें सिर्फ दो सप्ताह समय दिया जाए, वो पांड्या को दुनिया का सबसे बेहतरीन ऑल राउंडर और हिटर बना देंगे। रज्जाक ने कहा कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए मुकाबले में उन्होंने पहली बार हार्दिक पांड्या को खेलते देखा और उन्हें काफी करीब से देखा। पांड्या में काफी कमी दिखाई दी।

उन्होंने कहा कि जब वह हिट करते थे तो उनमें फुट मूवमेंट और पैर स्विंग में, बॉडी बैलेंस में कमी दिखाई दी। अगर मैं उनके साथ दुबई में दो सप्ताह काम कंरू. तो वह दो सप्ताह के बाद वह दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑल राउंडर बन सकते हैं।

पाकिस्‍तान के बेहतरीन ऑलराउंडर रहे हैं रज्‍जाक

गौरतलब है कि अब्‍दुल रज्‍जाक (Abdul Razzaq) की गिनती पाकिस्‍तान के प्रमुख ऑलराउंडर में की जाती थी। टेस्‍ट और वनडे क्रिकेट में उनका रिकॉर्ड तो बेहद शानदार रहा है। 39 साल के रज्‍जाक ने पाकिस्‍तान के लिए 46 टेस्‍ट, 265 वनडे और 32 टी20 मैच खेले। टेस्‍ट क्रिकेट में उन्‍होंने 28.2 के औसत से 1946 रन बनाए जिसमें तीन शतक शामिल रहे। टेस्‍ट में 36.94 के औसत से 100 विकेट भी उनके नाम पर दर्ज हैं।

वनडे मैचों में उन्‍होंने तीन शतकों के साथ 5080 रन बनाने के अलावा 269 विकेट हासिल किए। पारी में पांच विकेट लेने का कारनामा रज्‍जाक ने तीन बार अंजाम दिया। 35 रन देकर छह विकेट वनडे इंटरनेशनल में उनका शानदार प्रदर्शन रहा है। 32 टी20 इंटरनेशनल में रज्‍जाक ने 393 रन बनाए और 20 विकेट हासिल किए।

नई दिल्ली। गुरुवार को मैनचेस्टर में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए मैच में भारतीय टीम ने करारी शिकस्त दी। जिमसे ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने शानदार प्रदर्शन करर्ते हुए 38 गेंदों में 46 रन बनाए और इसके बाद कैरेबियाई सलामी बल्लेबाज सुनील एम्ब्रिस (31 रन) का विकेट भी चटकाया। भारतीय टीम के सबसे बड़े हिटर में से एक पांड्या को क्रिकेट सिखाने के लिए पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने बीसीसीआई से काम मांगा है। पाकिस्तान के पत्रकार साज सादिक ने रज्जाक का यह वीडिया सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसमें रज्जाक ने कहा कि उन्हें सिर्फ दो सप्ताह समय दिया जाए, वो पांड्या को दुनिया का सबसे बेहतरीन ऑल राउंडर और हिटर बना देंगे। रज्जाक ने कहा कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए मुकाबले में उन्होंने पहली बार हार्दिक पांड्या को खेलते देखा और उन्हें काफी करीब से देखा। पांड्या में काफी कमी दिखाई दी। उन्होंने कहा कि जब वह हिट करते थे तो उनमें फुट मूवमेंट और पैर स्विंग में, बॉडी बैलेंस में कमी दिखाई दी। अगर मैं उनके साथ दुबई में दो सप्ताह काम कंरू. तो वह दो सप्ताह के बाद वह दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑल राउंडर बन सकते हैं। पाकिस्‍तान के बेहतरीन ऑलराउंडर रहे हैं रज्‍जाक गौरतलब है कि अब्‍दुल रज्‍जाक (Abdul Razzaq) की गिनती पाकिस्‍तान के प्रमुख ऑलराउंडर में की जाती थी। टेस्‍ट और वनडे क्रिकेट में उनका रिकॉर्ड तो बेहद शानदार रहा है। 39 साल के रज्‍जाक ने पाकिस्‍तान के लिए 46 टेस्‍ट, 265 वनडे और 32 टी20 मैच खेले। टेस्‍ट क्रिकेट में उन्‍होंने 28.2 के औसत से 1946 रन बनाए जिसमें तीन शतक शामिल रहे। टेस्‍ट में 36.94 के औसत से 100 विकेट भी उनके नाम पर दर्ज हैं। वनडे मैचों में उन्‍होंने तीन शतकों के साथ 5080 रन बनाने के अलावा 269 विकेट हासिल किए। पारी में पांच विकेट लेने का कारनामा रज्‍जाक ने तीन बार अंजाम दिया। 35 रन देकर छह विकेट वनडे इंटरनेशनल में उनका शानदार प्रदर्शन रहा है। 32 टी20 इंटरनेशनल में रज्‍जाक ने 393 रन बनाए और 20 विकेट हासिल किए।