1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. फिर पाकिस्तान की साजिश हुई नाकाम, आतंकियों को भेजा हथियारों का जखीरा, सेना ने पकड़ा

फिर पाकिस्तान की साजिश हुई नाकाम, आतंकियों को भेजा हथियारों का जखीरा, सेना ने पकड़ा

Pakistans Conspiracy Failed Again Army Sent Arms To Terrorists

By शिव मौर्या 
Updated Date

जम्मू। पाकिस्तान अपनी नापक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। वह लगातार आतंकियों को पनाह और उन्हें हथियार पहुंचाने का काम कर रहा है। उत्तरी कश्मीर के सीमावर्ती जिले कुपवाड़ा में एक बार फिर सेना ने पाकिस्तान द्वारा नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर हथियारों की बड़ी तस्करी को नाकाम कर दिया। पाकिस्तान द्वारा एलओसी के इस पार आतंकियों को भेजे गए हथियारों के जखीरे को सेना ने बरामद किया।

पढ़ें :- आतंकियों को पनाह देने वाले पाकिस्तान को बड़ा झटका, FATF ने ग्रे लिस्ट में रखा बरकरार

आतंकियों की तलाश में सुरक्षा बलों ने इलाके में व्यापक अभियान छेड़ दिया है। वह यह पता लगाने की भी कोशिश कर रहे हैं कि ये हथियार किसके लिए भेजे गए थे। सेना के प्रवक्ता के अनुसार, एलओसी के करीब सेना की सर्विलांस टीम को किशन गंगा दरिया के किनारे शुक्रवार रात करीब साढ़े आठ बजे कुछ संदिग्ध हरकत दिखाई दी।

सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस फौरन सतर्क हो गई और साझा ऑपरेशन चलाया। जवानों ने दो से तीन आतंकियों की आवाजाही देखी, जो किशन गंगा दरिया के उस पार से हवा से भरी एक ट्यूब के जरिए कुछ समान इस पार भेजने की कोशिश कर रहे थे। सेना और पुलिस की संयुक्त टीम करीब रात 10 बजे मौके पर पहुंची और आतंकियों के मंसूबे को नाकाम कर दिया।

जवानों ने हथियारों का एक बड़ा जखीरा बरामद किया। इसमें 4 एके 47 राइफल, 8 एके मैगजीन और 240 राउंड बरामद किए गए। यह पाक अधिकृत कश्मीर के आतंकवादियों द्वारा युद्ध जैसी दुकानों की तस्करी करने का एक और प्रयास था।

 

पढ़ें :- पाकिस्तान: एक इमारत में जोरदार धमाका, तीन लोगों की गई जान, 15 जख्मी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...