1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. पाकिस्तान की नापाक हरकत, संघर्षविराम तोड़ की फायरिंग BSF अधिकारी शहीद

पाकिस्तान की नापाक हरकत, संघर्षविराम तोड़ की फायरिंग BSF अधिकारी शहीद

Pakistans Nefarious Act Ceasefire Break Firing Bsf Officer Martyred

By आराधना शर्मा 
Updated Date

श्रीनगर: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान लगातार नियंत्रण रेखा (LoC) पर संघर्ष विराम का उल्लघंन कर रहा है। आज एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास (LoC) अग्रिम चौकियों पर भारी फायरिंग की, जिसमें सीमा सुरक्षा बल का एक अधिकारी शहीद हो गया। बीते पांच दिनों के भीतर पाकिस्तानी गोलीबारी से जवान के शहीद होने की ये दूसरी घटना है।

पढ़ें :- पाकिस्तान में बदायूं के सिमकार्ड से कॉल, यूपी के कई जिलों में ATS के छापे, बदायूं और चंदौसी से सात को उठाया

आपको बता दें, अधिकारियों ने बताया कि मेंढर सेक्टर के तारकुंडी इलाके में बॉर्डर पार से ”बिना किसी उकसावे” के फायरिंग की गई। अधिकारियों ने बताया कि भारतीय सेना ने भी फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया। इससे पहले 27 नवंबर को राजौरी जिले के सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तानी गोलीबारी में दो सैनिक वीरगति को प्राप्त हो गए थे।

सुंदरबनी सेक्टर में वीरगति को प्राप्त होने वाले जवानों के नाम नायक प्रेम बहादुर खत्री और राइफल मैन सुखबीर सिंह थे। शहीद हुए जवान सुखबीर सिंह पंजाब के तरनतारन के मूल निवासी थे। शहीद प्रेम बहादुर खत्री यूपी के महाराजगंज के रहने वाले थे। वहीं, इसके बाद भारतीय सेना ने सीमा पर चौकसी बढ़ा दी है और पाकिस्तानी सेना की हर नापाक हरकत का करारा जवाब दिया जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...