पाकिस्तान की नापाक हरकत, एलओसी पर दागे मोर्टार एक जवान शहीद

loc pakistan
पाकिस्तान की नापाक हरकत, एलओसी पर दागे मोर्टार एक जवान शहीद

नई दिल्ली। पाकिस्तनी सेना अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रही है। अभी हाल ही में बार्डर पर गोलीबारी करने के पर भारतीय सेना के मुंहतोड़ जवाब के बाद एक फिर पाकिस्तानी सेना ने एलओसी के पास मोर्टार दागे, जिसमें एक जवान शहीद हो गया जबकि चार अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हैं।

Pakistans Nefarious Act Mortar Fired On Loc :

बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में मंगलवार को नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों और गांवों पर मोर्टार दागे और गोलीबारी की। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि कि सीमा के पास कृष्णा घाटी सेक्टर में सुबह करीब 11 बजे सीमा पार से गोलीबारी की गई। जिसके बाद भारतीय सेना भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। फिलहाल देर शाम तक दोनों पक्षो से गोलीबारी जारी थी।

बता दें कि पिछले सप्ताह भी पाकिस्तानी बलों ने राजौरी जिले के पास नौशेरा सेक्टर में गोलीबारी की थी, जिसमें एक भारतीय जवान शहीद हो गया था। जिसके बाद भारतीय सेना ने भी इसका जवाब दिया, जिसमें पाकिस्तानी सेना के कई जवान मार गिराए गए थे।

नई दिल्ली। पाकिस्तनी सेना अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रही है। अभी हाल ही में बार्डर पर गोलीबारी करने के पर भारतीय सेना के मुंहतोड़ जवाब के बाद एक फिर पाकिस्तानी सेना ने एलओसी के पास मोर्टार दागे, जिसमें एक जवान शहीद हो गया जबकि चार अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हैं। बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में मंगलवार को नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों और गांवों पर मोर्टार दागे और गोलीबारी की। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि कि सीमा के पास कृष्णा घाटी सेक्टर में सुबह करीब 11 बजे सीमा पार से गोलीबारी की गई। जिसके बाद भारतीय सेना भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। फिलहाल देर शाम तक दोनों पक्षो से गोलीबारी जारी थी। बता दें कि पिछले सप्ताह भी पाकिस्तानी बलों ने राजौरी जिले के पास नौशेरा सेक्टर में गोलीबारी की थी, जिसमें एक भारतीय जवान शहीद हो गया था। जिसके बाद भारतीय सेना ने भी इसका जवाब दिया, जिसमें पाकिस्तानी सेना के कई जवान मार गिराए गए थे।