1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की हो सकती है गिरफ्तारी, अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले वहां के गृहमंत्री ने किया दावा

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान की हो सकती है गिरफ्तारी, अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले वहां के गृहमंत्री ने किया दावा

पाकिस्तान (pakistan) की इमरान सरकार (Imran Sarkar) के कुछ ही घंटे शेष बचे हैं। कुछ देर बाद उनकी विदाई तय मानी जा रही है। अविश्वास प्रस्ताव पर पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में थोड़ी देर में कार्यवाही शुरू होगी। वहीं, इसको लेकर इमरान खान (Imran Khan) ने देशभर में प्रदर्शन का आह्वान किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

इस्लामाबाद। पाकिस्तान (pakistan) की इमरान सरकार (Imran Sarkar) के कुछ ही घंटे शेष बचे हैं। कुछ देर बाद उनकी विदाई तय मानी जा रही है। अविश्वास प्रस्ताव पर पाकिस्तान की नेशनल असेंबली में थोड़ी देर में कार्यवाही शुरू होगी। वहीं, इसको लेकर इमरान खान (Imran Khan) ने देशभर में प्रदर्शन का आह्वान किया है।

पढ़ें :- Pakistan Economy: पाकिस्तान लस्सी - सत्तू के भरोसे  अर्थव्यवस्था की तस्वीर में भरेगा रंग , स्थानीय पेय की खपत से चाय का होगा मुकाबला

उधर, अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से पहले पीएमएल-एन नेता मरियम नवाज (Maryam Nawaz) ने कहा कि अच्छे दिन की अब शुरूआत होने जा रही है। पार्टी की ओर से 174 सांसदों की सूची को तैयार किया गया हैं, जो विपक्ष का समर्थन कर रहे हैं। इन सबके बीच पीएमएल एन नेता मरियम औरंगजेब ने दावा किया है कि विपक्ष के पास 174 सांसद हैं, जब​कि सरकार बनाने के लिए 172 सांसदों की जरूरत है।

इसके साथ ही स्पीकर को हटाने का भी प्रस्ताव पेश किया गया है। विपक्षी सदस्यों ने इस प्रस्ताव को पेश किया है। उधर, इन सबके बीच पाकिस्तान के गृहमंत्री शेख रशीद खान ने बड़ा दावा कर सबको हैरान कर दिया है। उन्होंने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान से पहले प्रधानमंत्री इमरान खान को गिरफ्तार किया जा सकता है।

 

 

पढ़ें :- Imran Khan : इमरान खान के बेडरूम में SPY कैमरा लगाते पकड़ा गया जासूस, हत्या की साजिश?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...