1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Palak Tiwari ने ऐसी ड्रेस में किया रैम्प वॉक, ट्रोलर्स ने सुना खरी-खोटी … जाने पूरा मामला

Palak Tiwari ने ऐसी ड्रेस में किया रैम्प वॉक, ट्रोलर्स ने सुना खरी-खोटी … जाने पूरा मामला

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की लाड़ली बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) बिजली-बिजली गाने के बाद छा गई हैं। उनका ये गाना काफी हिट हुआ है, जिसके बाद वह स्टार बन गई हैं। पलक तिवारी अक्सर अपने हॉट लुक्स के जरिए इंटनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं। लेकिन अब फैंस उनकी तारीफ नहीं बल्कि उन्हे ट्रोल करते नजर आ रहे। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की लाड़ली बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) बिजली-बिजली गाने के बाद छा गई हैं। उनका ये गाना काफी हिट हुआ है, जिसके बाद वह स्टार बन गई हैं। पलक तिवारी अक्सर अपने हॉट लुक्स के जरिए इंटनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं। लेकिन अब फैंस उनकी तारीफ नहीं बल्कि उन्हे ट्रोल करते नजर आ रहे।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection : फिल्म ‘पठान’ का 12वें दिन भी तूफानी कलेक्शन रहा जारी

अभिनेत्री ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो काफी वायरल हो रही हैं। पलक तिवारी ने हाल ही में दिल्ली टाइम्स फैशन वीक्स में अपने लुक्स के जरिए कहर बरपाया है।

उन्होंने कॉन्फिडेंस से रैंप वॉक करके फैंस के दिल में खास जगह बनाई है, लेकिन कुछ लोगों को उनकी यह वॉक पसंद नहीं आई है। वह इसके लिए पलक को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। फैशन वीक में पलक काले रंग की ड्रेस में थीं। वह एक स्मार्ट वॉच ब्रांड के लिए शो स्टॉपर बनी हुई थीं। उन्होंने काले रंग की जैकेट, पैंट और एक फायर-बोल्ट बस्टियर पहना था।


पलक ने ब्लैक हील्स और स्मार्टवॉच के साथ लुक को पूरा किया। रैंप वॉक के दौरान वह किसी पेशेवर मॉडल से कम नहीं लग रही थी। लेकिन उनकी रैंप वॉक लोगों को पसंद नहीं आई और उन्होंने पलक को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दिल्ली टाइम्स फैशन वीक्स में पलक तिवारी की रैंप वॉक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये रैंप वॉक काफी डरावनी है…लगता है इन्होंने रिहर्सल नहीं की। दूसरे ने लिखा- लगता है इन्हें रैंप वॉक नहीं आती है। वहीं तीसरे शख्स ने लिखा- बकवास। एक अन्य यूजर ने लिखा- रहने भी दो यार…हर काम हर किसी के लिए नहीं होता…आप बिजली ही गिराओ रैम्प वॉक मत करो।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...