1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Corona vaccination के बाद पलाश सेन हुए कोविड पॉजिटिव, कहा- मैंने हाल ही में वैक्सीन की पहली खुराक ली

Corona vaccination के बाद पलाश सेन हुए कोविड पॉजिटिव, कहा- मैंने हाल ही में वैक्सीन की पहली खुराक ली

फेमस सिंगर और यूफोरिया बैंड के फ्रंटमैन पलाश सेन निवारक वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाए गए। गायक ने शनिवार को एक फेसबुक पोस्ट में अपनी सेहत की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, "सभी को नमस्कार। आज अच्छी खबर नहीं है। लेकिन आज मैं एक नई लड़ाई शुरू कर रहा हूं। दुर्भाग्य से, मैं कोविड-19 पॉजिटिव हो गया हूं।"

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Palash Sen Became Kovid Positive After Corona Vaccination Said I Recently Took The First Dose Of Vaccine

नई दिल्ली: फेमस सिंगर और यूफोरिया बैंड के फ्रंटमैन पलाश सेन ने वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद कोविड-19 जांच में पॉजिटिव पाए गए। गायक ने शनिवार को एक फेसबुक पोस्ट में अपनी सेहत की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “सभी को नमस्कार। आज अच्छी खबर नहीं है। लेकिन आज मैं एक नई लड़ाई शुरू कर रहा हूं। दुर्भाग्य से, मैं कोविड-19 पॉजिटिव हो गया हूं।”

पढ़ें :- सोनू सूद हुए कोरोना मुक्त, तो कंगना ने दिया ज्ञान कहा-आपको भारत में बनी वैक्सीन की तारीफ करनी चाहिए

आपको बता दें, पलाश ने आगे लिखा, “मैं घर में ही अलग-थलग रह रहा हूं। मैं इस बीमारी से आराम, योग, आयुर्वेद, जलयोजन और रॉक एन रोल जैसी नियमित खुराक के जरिए लड़ रहा हूं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, खुद की जांच करवा लें और खुद को अलग-थलग कर लें। मैंने हाल ही में वैक्सीन की पहली खुराक ली थी, उसके बावजूद संक्रमित हो गया।”

55 वर्षीय गायक एक योग्य चिकित्सक भी हैं। उन्होंने हिंदी में कुछ पंक्तियां लिखीं : इस कोविड की मजाल तो देखो, डॉक्टर पे हमला? कोई नहीं, बहुतों को फेस किया है, इसको भी कर लूंगा। एक डॉक्टर को हड़ताल करने के लिए। उनके पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, नेटिजेंस ने चिंता व्यक्त की और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X